scriptCG Road Accident: दो बाइक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, बुआ गंभीर | CG Road Accident: Uncle and nephew died in road accident, aunt is serious | Patrika News
राजनंदगांव

CG Road Accident: दो बाइक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, बुआ गंभीर

Road Accident: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां दो बाइक की भिड़ंत से चाचा-भतीजे की मौत हो गई। वहीं बुआ गंभीर रूप से घायल हो गई है।

राजनंदगांवJul 18, 2024 / 03:37 pm

Khyati Parihar

CG Road Accident
Accident in Rajnandgaon: राजनांदगांव वनांचल के साल्हेवारा थाना क्षेत्र में जामगांव व कोसमर्रा के बीच मंगलवार रात को दो बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में एक बाइक में सवार चाचा व भतीजे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पीछे बैठी बुआ गंभीर रूप से घायल है। महिला को साल्हेवारा से इलाज के लिए छुईखदान अस्पताल रेफर किया है।
पुलिस के अनुसार राजाभर निवासी जैराम पटेल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी राधाबाई ग्राम कनसिंघा में ससुराल गई है। मंगलवार को वह अपने पिता के घर राजाबर में रोपा लगाने आई हुई थी। रोपा लगाने के बाद राधा बाई शाम को अपने भतीजे चन्द्रेश पटेल और भाई दादी राम पटेल के साथ बाइक में सवार होकर वापस अपने गांव कनसिंघा जा रहे थे। इस दौरान रात करीब साढ़े 7 बजे जामगांव व कोसमर्रा के बीच मुय मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 09 आईसी 8905 के चालक द्वारा तेजी एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए चन्द्रेश पटेल के बाइक को सामने से जोरदार ठोकर मार दी। घटना में दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Malaria Case: मलेरिया ने बढ़ाई चिंता! अब इस जिले में मिला एक और मरीज, निगम ने जारी किया Alert

वहीं घटना में एक बाइक में सवार चन्द्रेश पटेल पिता भगवान लाल उम्र 18 साल एवं भतीजा दादीराम पटेल पिता हिरामन लाल पटेल उम्र 14 साल की गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बुआ राधाबाई को गंभीर रूप से घायल है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे बाइक सवार वाहन को मौके पर छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। घटना में चाचा व भतीजे की मौत से परिवार में मातम है।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Road Accident: दो बाइक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, बुआ गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो