scriptCG Protest: धर्मांतरण के खिलाफ शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन , आतंकवाद का पुतला दहन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन… | Patrika News
राजनंदगांव

CG Protest: धर्मांतरण के खिलाफ शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन , आतंकवाद का पुतला दहन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन…

Rajnandgaon News : खैरागढ़ में शिवसेना प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार की उपस्थिति में शिवसैनिकों ने 13 अगस्त को हिंदू राष्ट्र की मांग करते हुए देश में हो रहे धर्मांतरण के विरोध में प्रदर्शन किया।

राजनंदगांवAug 14, 2024 / 06:47 pm

चंदू निर्मलकर

cg protest atanakwad
Rajnandgaon News : खैरागढ़ में शिवसेना प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार की उपस्थिति में शिवसैनिकों ने 13 अगस्त को हिंदू राष्ट्र की मांग करते हुए देश में हो रहे धर्मांतरण के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान आंतकियों को पुतला फूंककर प्रदेश के मुखिया के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। बंग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और मंदिरों में हो रही तोड़-फोड़ की जैसी घटना का कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आतंकवाद का पुतला दहन किया गया।
शिवसेना जिला प्रमुख कमल सोनी ने शासन से किए मांग के बारे में बताया कि देश को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए। देश में समान नागरिक संहिता (यूसीसी) लागू किया जाए। जनसंया नियंत्रण के लिए दो किसी भी दंपती के दो से अधिक बच्चे होने पर उन्हें किसी तरह के सरकारी योजना का लाभ न मिले। देश में हो रहे धर्मान्तरण को तत्काल रोका जाए। रोहिंग्या मुसलमानों का घुसपैठ रोका जाए। सभी धार्मिक स्थल में उपयोग होने वाले ध्वनि यंत्र मानक क्षमता सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार तय किया जाए। प्रदेश में हो रहे गौ तस्करी को पूरी तरह से बंद किया जाए।
धरना में प्रमुख रूप से किसान सेना प्रदेश अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव, प्रदेश महासचिव रेशम जांगड़े, कामगार सेना के सचिव राधारमन पांडे, प्रदेश संगठन महामंत्री राजेश ठावरे, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिलाध्यक्ष राम ठाकुर, युवा सेना राजनांदगांव जिलाध्यक्ष विक्की सेन, नरेंद्र सेन, पंकज साहू सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Protest: धर्मांतरण के खिलाफ शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन , आतंकवाद का पुतला दहन कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन…

ट्रेंडिंग वीडियो