scriptCG News: देर रात तक तेज आवाज में डीजे बजाना पड़ा मंहगा, चारपहिया वाहन सहित साउंड सिस्टम जब्त | Patrika News
राजनंदगांव

CG News: देर रात तक तेज आवाज में डीजे बजाना पड़ा मंहगा, चारपहिया वाहन सहित साउंड सिस्टम जब्त

CG News: डीजे संचालक द्वारा निर्धारित समय सीमा के बाद जिला प्रशासन के बिना अनुमति के देर रात्रि तक साउण्ड सिस्टम को काफी तेज आवाज में बजाना पाया गया।

राजनंदगांवAug 30, 2024 / 06:22 pm

Love Sonkar

CG News rajanandgaon news
CG News: शहर के लखोली क्षेत्र में देर रात कर तेज आवास में डीजे बजाना संचालक को मंहगा पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने कोलाहल अधिनियम के तहत संचालक को गिरतार कर चार पहिया वाहन में लगे डीजे साऊंड सिस्टम को जब्त करने की कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें: CG News: राजधानी का आंबेडकर और डीकेएस अस्पताल होगा सर्वसुविधायुक्त, स्वास्थ्य मंत्री ने किया ऐलान…

कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि बुधवार रात को लखोली रहवासियों के द्वारा मोबाईल से सूचना दी गई कि लखोली गौठान के पास डीजे संचालक घनश्याम साहू पिता नरेन्द्र साहू निवासी सरस्वती मंच के पास जंगलपुर द्वारा अपने माल वाहक क्रमांक सीजी-04 एम क्यु-0609 में डीजे साउड सिस्टम बिना अनुमति के काफी तेज आवाज में बजाया जा रहा है।

CG News: कोलाहल नियंत्रण की धारा 4, 15 के तहत कार्रवाई

तेज आवास से डीजे बजाने से आसपास के रहवासियों को काफी परेशानी हो रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच तस्दीक किया तो डीजे संचालक द्वारा निर्धारित समय सीमा के बाद जिला प्रशासन के बिना अनुमति के देर रात्रि तक साउण्ड सिस्टम को काफी तेज आवाज में बजाना पाया गया। पुलिस संचालक घनश्याम साहू को गिरतार कर मौके से डीजे व साऊंड सिस्टम सहित वाहन को कब्जे में लिया। संचालक के खिलाफ छग कोलाहल नियंत्रण अधिनियम 1985 की धारा 4, 15 के तहत कार्रवाई की गई है।

CG News: इससे संबंधित और भी ख़बरें

मानक से ज्यादा तेज आवाज में डीजे बजाने वाला संचालक गिरफ्तार

उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार सीमा से ज्यादा तेज आवाज में डीजे बजाने वाले संचालक को गिरफ्तार किया गया है। उसके डीजे सिस्टम को जब्त किया गया है। आरोपी को कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। डीजे संचालक का पुराना अपराधिक रिकार्ड भी चेक किया जा रहा है। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News/ Rajnandgaon / CG News: देर रात तक तेज आवाज में डीजे बजाना पड़ा मंहगा, चारपहिया वाहन सहित साउंड सिस्टम जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो