scriptCG News: DJ वाले बाबू हो जाए सावधान, यहां दर्जन साउंड सिस्टम किए जब्त, जानें वजह | Patrika News
राजनंदगांव

CG News: DJ वाले बाबू हो जाए सावधान, यहां दर्जन साउंड सिस्टम किए जब्त, जानें वजह

CG News: राजनांदगांव में दो दिन पहले पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के गोंदिया में मानक से अधिक क्षमता में डीजे बजाने पर एक युवक की मौत हो गई थी। मामले को गंभीरता से लेते एसपी मोहित गर्ग ने जिले में मानक से अधिक क्षमता में डीजे बजाने वालों पर सत कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

राजनंदगांवSep 01, 2024 / 03:47 pm

Shradha Jaiswal

dj
CG News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में दो दिन पहले पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के गोंदिया में मानक से अधिक क्षमता में डीजे बजाने पर एक युवक की मौत हो गई थी। मामले को गंभीरता से लेते एसपी मोहित गर्ग ने जिले में मानक से अधिक क्षमता में डीजे बजाने वालों पर सत कार्रवाई के निर्देश दिए थे। कोतवाली, बसंतपुर व डोंगरगढ़ पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर तेज आवाज में डीजे बजाने पर आधा दर्जन साऊंड सिस्टम व डीजे को जब्त करने की कार्रवाई की है। वहीं संचालकों को भी गिरतार किया है।
CG News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले में मानक क्षमता से अधिक डेसिबल की ध्वनि के प्रसार करने वाले डीजे संचालकों के विरूद्ध माननीय उच्च न्यायालय के गाईड लाईन एवं कोलाहल अधिनियम के तहत सत कार्यवाही की जा रही है।
यह भी पढ़ें

CG News: बदला जाएगा राजनांदगांव अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम का एस्ट्रोटर्फ, मंत्री मनसुख मांडविया ने दी 35 करोड़ रुपए की मंजूरी

CG News: दीजे वालो पे हुई कार्यवाई

इसी कड़ी में शुक्रवार को कोतवाली पुलिस द्वारा लखोली में सर्वजनकि स्थान पर अधिक आवाज में साउंड सिस्टम बजाते आरोपी घनश्याम साहू पिता नरेन्द कुमार निवासी जंगलपुर के पास से 2 नग टाप साउंड बाक्स, 1 नग एपली फायर, 1 नग बेस साउंड बाक्स और मुनिसिपल स्कूल मैदान के पास सर्वजनकि स्थान पर अधिक आवाज में साउंड सिस्टम बजाते ओमप्रकाश वर्मा पिता धन्ना लाल निवासी डूमरडीह खुर्द थाना घुमका के कब्जे से 1 नग बेस, 2 नग टाप बाक्स, 1 नग एपलीफायर जब्त किया है।
वहीं हंशराज मेश्राम पिमा प्रेमलाल निवासी शंकरपुर के कब्जे से 1 नग एपलीफायर और समी कामडे पिता रोशन कामडे निवासी बजरंगपुर नवागांव के कब्जे से 1 नग एपली फायर, 1 नग बेस साउंड बाक्स जप्त कर चारों के विरूद्ध धारा 4, 15 छग कोलाहल अधिनियम के तहत की गई कार्यवाही की गई। इसके अलावा बसंतपुर पुलिस द्वारा कमला कालेज के सामने रोड़ पर सर्वजनकि स्थान पर अधिक आवाज में साउंड सिस्टम बजाते आरोपी चेतन्या वार्के पिता भगवान दास निवासी लखोली नाका के पास से 1 नग एपलीफार, 3 नग साउंड बाक्स जब्त किया गया है।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG News: DJ वाले बाबू हो जाए सावधान, यहां दर्जन साउंड सिस्टम किए जब्त, जानें वजह

ट्रेंडिंग वीडियो