scriptCG Road Accident: बच्चे के नामकरण संस्कार का न्योता देने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, दो गंभीर | A father going to invite someone died in a road accident | Patrika News
राजनंदगांव

CG Road Accident: बच्चे के नामकरण संस्कार का न्योता देने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, दो गंभीर

CG Road Accident: तोलुम गांव के पीछे से बाइक ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में गंभीर चोट लगने से खेमचंद जाडे की मौत हो गई..

राजनंदगांवJul 25, 2024 / 02:28 pm

चंदू निर्मलकर

accident in cg
CG Road Accident: राजनांदगांव जिले के मानपुर क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बेटे के नामकरण संस्कार का न्योता देने जा रहे एक पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकसा निवासी 25 वर्षीय खेमचंद जाडे मंगलवार को अपने बेटे के नामकरण संस्कार का न्योता देने साले खुमान सिंह के साथ बाइक में सवार होकर लोहारा की ओर जा रहे थे।
तोलुम गांव के पास पीछे से आ रहे दूसरे बाइक सवार ने खेमचंद के बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। ( CG Road accident ) दोनों बाइक के भिड़ंत से खेमचंद को गंभीर चोटें आई थी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: कार और बाइक के बीच सीधी टक्कर के बाद लगी आग, बाल-बाल बचे लोग, एक गंभीर

CG Road Accident: साला के साथ गए थे न्योता देने

पुलिस के अनुसार खेमचंद के घर उसके बेटे का नामकरण संस्कार का कार्यक्रम है। रिश्तेदारों को न्योता देने खेमचंद मंगलवार को अपने साला खुमान के साथ बाइक में सवार होकर लोहारा की ओर जा रहा था। इस दौरान तोलुम गांव के पास पीछे से आ रहे दूसरे बाइक चालक नूतन टेकाम में खेमचंद के बाइक को पीछे से जोरदार ठोकर मार दी।
घटना में दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गया है और गंभीर चोटें आने से खेमचंद जाड़े की मौके पर ही मौत हो गई है। बैठे साला खुमान व दूसरे बाइक चालक नूतन टेकाम घायल हैं।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Road Accident: बच्चे के नामकरण संस्कार का न्योता देने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, दो गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो