scriptवैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे एमपी के युवकों की कार का हरियाणा में एक्सीडेंट, 2 की मौत | Horrible Accident Rajgarh youth going to Vaishno Devi in car accident in Haryana, 2 killed | Patrika News
राजगढ़

वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे एमपी के युवकों की कार का हरियाणा में एक्सीडेंट, 2 की मौत

राजगढ़ से कश्मीर जा रहे युवकों की कार जींद में ट्रक में घुसी, 2 की मौके पर ही मौत , 3 घायल

राजगढ़Dec 07, 2023 / 09:17 pm

Shailendra Sharma

rajgarh.jpg

राजगढ़ से कश्मीर जा रहे राजगढ़ के युवकों की कार हरियाणा के जींद जिले के पिल्लू खेड़ी 152 डी हाईवे पर एक टैंकर में पीछे से घुस गई। इस हादसे में दो युवकों की जान चली गई। जबकि तीन को गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद घायल तीनों युवकों को रोहतक रेफर कर दिया गया। जबकि मृतकों का पोस्टमार्टम जींद में ही कराया गया। सभी युवक कार से बुधवार की रात कश्मीर के लिए रवाना हुआ थे। बताया गया है कि युवक हर साल वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जाते थे और इस बार ये हादसा हो गया।

टैंकर में घुसी कार
जानकारी के अनुसार राजगढ़ शहर में रहने वाले डॉक्टर गुंजन त्रिपाठी, सुरेंद्र सिसोदिया, जफर अंसारी हर साल की तरह इस बार भी अपने दो अन्य साथी दीपेश सक्सेना और रूप सिंह गुर्जर के साथ बुधवार की रात कश्मीर के लिए रवाना हुए थे। सुबह-सुबह लगभग 11 बजे जब यह हरियाणा जिले की सीमा में प्रवेश किया और जींद जिले के पिल्लू खेड़ी क्षेत्र को क्रॉस कर रहे थे तभी उनकी कार एक टैंकर में घुस गई। बताया जा रहा है कि हाईवे पर वाहनों को इसलिए रोक रखा था क्योंकि यहां मुख्यमंत्री का कोई कार्यक्रम चल रहा था। टैंकर में कार की टक्कर होते ही जफर अंसारी उम्र 35 साल, दीपेश सक्सेना उम्र 32 साल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गुंजन सुरेंद्र और रूप सिंह को भी गंभीर चोटें आई जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

MP Next CM Race : भाजपा के दिग्गज नेता ने प्रहलाद पटेल का कराया मुंह मीठा, सामने आई तस्वीर



सांसद ने किया संपर्क
मामले की जानकारी लगते ही क्षेत्र के सांसद रोडमल नागर ने रोहतक के सांसद से संपर्क करते हुए मेडिकल कॉलेज में घायलों को तमाम तरह की सुविधा उपलब्ध करने को लेकर बात की। जिसके बाद सांसद के पास घायलों की जानकारी मिली। यहां विधायक अमर सिंह यादव ने भी अपने साथी विधायक से बात करते हुए उन्हें मौके पर पहुंचाया। इसके बाद तुरंत उनका उपचार शुरू किया गया। इस घटना के बाद राजगढ़ में शोक छा गया। क्योंकि जफर अंसारी यहां के एक बड़े व्यवसायी ही नहीं बल्कि समाजसेवी के रूप में भी पहचाने जाते थे। जो कई तरह के आयोजन में लगातार युवाओं के बीच संपर्क में रहते थे। जबकि दीपेश सक्सेना लैब संचालक है वह भी इनके संपर्क में ही रहते थे।


यह भी पढ़ें

MP CM रेस के बीच सामने आई नई तस्वीर, मुस्कुराते चेहरों को लेकर लगाए जा रहे कयास



हर साल माता के दर्शन
बताया गया है कि इन युवाओं की टीम हर साल वैष्णो माता के दर्शन के लिए जाते थे । लेकिन पहले यह 23 से लेकर 27 दिसंबर तक कश्मीर के लिए निकलते थे। इस बार अचानक सभी बुधवार को कश्मीर के लिए रवाना हुए थे और गुरुवार की सुबह यह बड़ा हादसा हो गया।

देखें वीडियो- दिग्विजय की अपील के बाद बरैया ने नहीं किया मुंह काला

https://youtu.be/vLSYojGLQLg

Hindi News/ Rajgarh / वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे एमपी के युवकों की कार का हरियाणा में एक्सीडेंट, 2 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो