scriptदिग्विजय सिंह को एमपी की इस लोकसभा सीट पर चुनाव में गड़बड़ी का आशंका, पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, जानें मामला | Digvijay Singh fears irregularities in Rajgarh elections Reach Supreme Court regarding symbol loading unit SLU | Patrika News
राजगढ़

दिग्विजय सिंह को एमपी की इस लोकसभा सीट पर चुनाव में गड़बड़ी का आशंका, पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, जानें मामला

Digvijay Singh Registered PIL in Supreme Court : राजगढ़ प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने सिंबल लोडिंग यूनिट को लेकर आरोप लगाया है।

राजगढ़May 16, 2024 / 01:38 pm

Faiz

digvijay singh
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 (loksabha election 2024) के चारों चरण पूरे हो चुके हैं। चुनाव संपन्न होने के बाद गड़बड़ी की आशंका को लेकर कांग्रेस के कद्दावर नेता (Congress leader) और राजगढ़ प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ( Digvijay Singh ) ने सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) की शरण ली है। दिग्विजय सिंह ने सिंबल लोडिंग यूनिट ( SLU ) को लेकर सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।
आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का आरोप है कि राजगढ़ प्रशासन ने एसएलयू को वापस चुनाव आयोग को सौंपे है। दिग्विजय सिंह का आरोप गुना में SLU स्ट्रांग रूम में सुरक्षित रखी हुई है, लेकिन राजगढ़ में नहीं है।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : ग्वालियर पहुंचा माधवी राजे सिंधिया का पार्थिव देह, श्रद्धांजलि देने उमड़ा जन सैलाब, देखें Video

कल हो सकती है सुनवाई

1 मई 2024 को चुनाव आयोग ने सर्कुलर जारी कर सभी राज्यों को निर्देश दिए थे। निर्देश में कहा गया था SLU को चुनाव याचिकाओं के मद्देनजर 45 दिनों तक स्ट्रांग रूम में सुरक्षित रखा जाए। माना जा रहा है कि अब दिग्विजय सिंह द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई कल हो सकती है।

Hindi News/ Rajgarh / दिग्विजय सिंह को एमपी की इस लोकसभा सीट पर चुनाव में गड़बड़ी का आशंका, पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो