scriptबेकाबू कार ने 9 लोगों को उड़ाया, दो बाइक को टक्कर मारते हुए चाय की गुमठी में घुसी कार | terrible accident video in raisen, The speeding car went out of control | Patrika News
रायसेन

बेकाबू कार ने 9 लोगों को उड़ाया, दो बाइक को टक्कर मारते हुए चाय की गुमठी में घुसी कार

रायसेन-विदिशा मार्ग पर हुई घटना…। चाय पी रहे लोग घायल, पांच की हालत नाजुक…।

रायसेनFeb 08, 2024 / 01:43 pm

Manish Gite

raisen.png

रायसेन-विदिशा मार्ग पर गुरुवार को सुबह हुए हृदयविदारक हादसे ने सभी को दहला दिया। हादसा इतना भीषण था कि तेज रफ्तार एक कार चाय की गुमठी में घुस गई। इस दौरान वहां चाय पी रहे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि कार में बैठे लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं। कार की हालत देखकर ऐसा लग रहा है मानो सब खत्म हो गए।

रायसेन मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर ग्राम कटारिया के सामने गुरुवार को सुबह यह घटना हुई है। तेज रफ्तार एंडेवर कार ने दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मारते हुए गुमटी में चाय पी रहे लोगों को उड़ा दिया। इस हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं,जबकि पांच की हालत बेहद नाजुक बताई गई है। गंभीर घायलों को भोपाल रैफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम कटारिया के सामने से दो मोटरसाइकिल सवार गुजर रहे थे और वहीं पर स्थित एक चाय की दुकान में चार लोग चाय पी रहे थे। तभी वहां से गुजर रही तेज रफ्तार एंडेवर कार अनियंत्रित हो गई और वो दो मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मारते हुए चाय की गुमठी में घुस गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ये हादसा इतना भीषण था कि पहले एंडेवर कार ने दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों को टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल पर बैठे सभी चारों के पैर कट कर अलग होकर दूर गिर गए। इसके बाद एंडेवर कार असंतुलित होकर सड़क किनारे बनी गुमटी में चाय पी रहे लोगों पर कहर बरपाती हुई दूर खंती में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुल दो बच्चियों सहित 9 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक होने पर भोपाल रेफर किया गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि इतना भीषण हादसा पहले कभी नहीं देखा। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिक उपचार के बाद अति गंभीर पांच लोगों को भोपाल रेफर किया गया है। वहीं चार लोगों का रायसेन जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

https://youtu.be/Y3VJ26W5hu8

Hindi News/ Raisen / बेकाबू कार ने 9 लोगों को उड़ाया, दो बाइक को टक्कर मारते हुए चाय की गुमठी में घुसी कार

ट्रेंडिंग वीडियो