scriptएमपी में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, पूर्व पार्षद के भांजे पर कराया जानलेवा हमला | BJP Leader Hoolinganism in MP fatal attack on former councillor's nephew | Patrika News
रायसेन

एमपी में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, पूर्व पार्षद के भांजे पर कराया जानलेवा हमला

BJP leader hooliganism: जिम में वर्कआउट करते वक्त भाजपा नेता और पूर्व पार्षद के भांजे के बीच हुआ था विवाद, भाजपा नेता ने बाहर से बुलाए गुंडे, तलवार से कराया हमला…।

रायसेनAug 10, 2024 / 04:10 pm

Shailendra Sharma

BJP leader hooliganism
BJP leader hooliganism: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के भोजपुर में भाजपा नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां जिम में हुए विवाद के बाद भाजपा नेता ने बदमाशों को बुलाकर भाजपा के ही पूर्व पार्षद के भांजे पर हमला करा दिया। बदमाशों ने पूर्व पार्षद के भांजे को तलवार मारी है जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमला कराने का आरोप भाजपा के युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष पर है और पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

जिम में विवाद के बाद भाजपा नेता की गुंडागर्दी

मंडीदीप इलाके में एक जिम में वर्कआउट करने के दौरान भाजपा के पूर्व पार्षद के भांजे निखिल राजपूत और भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शुभम खटीक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। निखिल राजपूत के मुताबिक वो वर्कआउट करने के लिए जा रहा था तभी शुभम खटीक आ गया और उससे कहा कि वो पहले वर्कआउट करेगा इसी बात को लेकर बहसबाजी हुई थी। बहसबाजी के बाद शुभम ने फोन कर अपने कुछ साथियों को हथियारों के साथ जिम के बाहर बुला लिया। जैसे ही निखिल जिम से बाहर आया तो इंतजार कर रहे बदमाशों न उस पर हमला कर दिया और मारपीट कर तलवार मार दी।

यह भी पढ़ें

अचानक शिव मंदिर में पहुंचे कई सांप, भगवान शिव का किया श्रृंगार, देखें वीडियो


सामने आया सीसीटीवी, पुलिस जांच में जुटी

मारपीट और तलवार से हमले की ये पूरी घटना जिम के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में मारपीट और तलवार मारते हुए आरोपी नजर आ रहा है। तलवार लगने से घायल हुए निखिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निखिल की शिकायत पर पुलिस ने भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शुभम खटीक उसके साथी गणपत खटीक और अमित तोमर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Hindi News/ Raisen / एमपी में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, पूर्व पार्षद के भांजे पर कराया जानलेवा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो