scriptRaipur News: बारिश और तेज हवा से धड़ाम से गिरा गणेश पंडाल, प्रतिमा पर आकर टिका, बाल बाल बचे कई लोग | The pandal fell due to rain and strong wind and came to rest on the idol of the god | Patrika News
रायपुर

Raipur News: बारिश और तेज हवा से धड़ाम से गिरा गणेश पंडाल, प्रतिमा पर आकर टिका, बाल बाल बचे कई लोग

Raipur News: Raipur News: रायपुर के बूढ़ापारा स्थित श्री बालाजी परिवार गणेशोत्सव समिति के गणेश पंडाल में तेज बारिश और हवा के चलते बड़ा हादसा टल गया। पंडाल गिरने से एक वाहन चालक इसके नीचे फंस गया, लेकिन उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

रायपुरSep 09, 2024 / 01:09 pm

Shradha Jaiswal

ganesh pandal
Raipur News: छत्तीसगढ़ के रायपुर के बूढ़ापारा स्थित श्री बालाजी परिवार गणेशोत्सव समिति के गणेश पंडाल में तेज बारिश और हवा के चलते बड़ा हादसा टल गया। रविवार को शाम के समय अचानक तेज हवाएं चलने लगीं, जिससे पंडाल का एक हिस्सा ढह गया। पंडाल गिरने से एक वाहन चालक इसके नीचे फंस गया, लेकिन उसे किसी प्रकार की चोट नहीं आई।
यह भी पढ़ें

Ganesh Chaturthi 2024: राजधानी के इन जगहों में स्थापित की गई भगवान गणेश की प्रतिमा, देखें अद्भुत तस्वीरें…

Raipur News: मूर्ति पर किसी प्रकार की खरोंच नहीं आई

पंडाल गिरने के बाद भगवान गणेश की मूर्ति को किसी भी प्रकार की क्षति नहीं हुई। श्रद्धालुओं का कहना है कि जैसे ही पंडाल गिरने लगा, भगवान गणेश की मूर्ति ने पंडाल का भारी बोझ थाम लिया। विघ्नहर्ता भगवान गणेश की मूर्ति पर किसी प्रकार की खरोंच भी नहीं आई, जिससे भक्तों ने इसे चमत्कार मानकर पूजा अर्चना शुरू कर दी।
वाहन चालक को सुरक्षित निकाला: पंडाल गिरने के दौरान वहां मौजूद एक वाहन चालक इसके नीचे फंस गया। तुरंत मौके पर पहुंचे श्रद्धालुओं ने उसे सुरक्षित बाहर निकाला। किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई और सभी लोग सुरक्षित रहे। पंडाल गिरने की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस और श्रद्धालुओं ने मिलकर स्थिति को संभाला।

Hindi News/ Raipur / Raipur News: बारिश और तेज हवा से धड़ाम से गिरा गणेश पंडाल, प्रतिमा पर आकर टिका, बाल बाल बचे कई लोग

ट्रेंडिंग वीडियो