scriptवन खेल महोत्‍सव के शुभारंभ में पहुंचे क्रिकेटर सूर्यकुमार, बोले- जय जोहार रायपुर… देखें तस्वीरें | Patrika News
रायपुर

वन खेल महोत्‍सव के शुभारंभ में पहुंचे क्रिकेटर सूर्यकुमार, बोले- जय जोहार रायपुर… देखें तस्वीरें

Suryakumar Yadav In Raipur: रायपुर के कोटा स्थित स्वामी विवेकानंद स्टेडियम में 27वें अखिल भारतीय वन खेलकूद महोत्सव का आयोजन किया गया है। जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने किया। इस मौके पर भारतीय टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान सूर्य कुमार यादव भी मौजूद थे।

रायपुरOct 17, 2024 / 12:43 pm

Khyati Parihar

Suryakumar Yadav in CG
1/10
Suryakumar Yadav in CG: 27वें अखिल भारतीय वन खेल महोत्सव का बुधवार को रायपुर के कोटा स्थित स्वामी विवेकानंद अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स स्टेडियम में आगाज हुआ।
Suryakumar Yadav in CG
2/10
Suryakumar Yadav in CG: इसके उद्घाटन अवसर पर देशभर से करीब 3000 खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव भी पहुंचे। इस मौके पर सीएम साय भी मौजूद रहे।
Suryakumar Yadav in CG
3/10
Suryakumar Yadav in CG: सूर्यकुमार ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि खेल जीवन में अनुशासन सिखाता है और खिलाड़ियों के लिए अनुशासन ही आगे बढऩे का रास्ता है। सभी खेलों का सपोर्ट करना चाहिए। इससे जीवन संयमित बनता है।
Suryakumar Yadav in CG
4/10
Suryakumar Yadav in CG: स्काई नाम से पुकारे जाने वाले सूर्यकुमार ने बताया कि वह रायपुर तीसरी बार आए हैं। दो बार यहां मैच खेलने आ चुके हैं। यहां इतनी हरियाली है कि पूरा क्षेत्र सुंदर लगता है। उन्होंने विभिन्न राज्यों से टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए खिलाड़ियों को खेल भावना से खेल प्रतिभा दिखाने का संदेश दिया।
Suryakumar Yadav in CG
5/10
Suryakumar Yadav in CG: जय जोहार रायपुर से शुुरुआत सूर्यकुमार ने अपने जय जोहार रायपुर के नारे के साथ राजधानी के खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाया। वहीं, अंत में छत्तीसगढिय़ा, सबळे बढिय़ा… नारे के साथ अपने संबोधन का समापन किया।
Suryakumar Yadav in CG
6/10
Suryakumar Yadav in CG: उद्घाटन अवसर पर विभिन्न राज्यों के प्रतिभागियों के मार्च पास्ट में छत्तीसगढ़ प्रथम, हिमाचल प्रदेश द्वितीय और तृतीय स्थान पर तमिलनाडु का दल रहा। असम और गुजरात के दल को सांत्वना पुरस्कार मिला।
Suryakumar Yadav in CG
7/10
Suryakumar Yadav in CG: सर्यूकुमार ने छत्तीसगढ़ की हरे-भरे क्षेत्र की भरपूर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वे जब भी यहां आए हैं मैदान लेकर पूरे रास्ते हरा-भरा दिखा। इससे पता चलता है कि यहां कितना बड़ा क्षेत्र वन का है।
Suryakumar Yadav in CG
8/10
Suryakumar Yadav in CG: यहा वनभैसा के साथ-साथ पहाड़ी मैना भी प्रसिद्ध है। सूर्यकुमार मार्च पास्ट में शामिल हुए और विभिन्न प्रकार के छत्तीसगढ़ी नृत्य की भी प्रशंसा की।
Suryakumar Yadav in CG
9/10
Suryakumar Yadav in CG: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सूर्या ने कहा कि मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ में खेलों को बढ़ावा देने के संबंध चर्चा हुई है। खेलों को लेकर मुयमंत्री विजन बहुत ही अच्छा है।
Suryakumar Yadav in CG
10/10
Suryakumar Yadav in CG: इस पर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वे छत्तीसगढ़ में खेलों को बढ़ावा देने के लिए हरसंभव मदद देने का तैयार हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / वन खेल महोत्‍सव के शुभारंभ में पहुंचे क्रिकेटर सूर्यकुमार, बोले- जय जोहार रायपुर… देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.