scriptRaipur Kharun River: खारून नदी में डूबा छात्र, दो दिन बाद भी नहीं मिली लाश… | Student drowned in Kharun River, body not found even after two days | Patrika News
रायपुर

Raipur Kharun River: खारून नदी में डूबा छात्र, दो दिन बाद भी नहीं मिली लाश…

Raipur Kharun River: नदी का बहाव तेज होने के कारण बालक के उसमें बहने की आशंका है। शुक्रवार को भी नदी में बालक की तलाश जारी रही, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है।

रायपुरSep 28, 2024 / 12:50 pm

Love Sonkar

Raipur Kharun River
Raipur Kharun River: घर से स्कूल के लिए निकला छात्र खारून नदी में डूब गया। दो दिन बाद भी उसका शव नहीं मिला है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम उसकी तलाश में लगी है। पुलिस के मुताबिक बोरियाकला निवासी ईश्वर वर्मा कक्षा 9वीं का छात्र था।
यह भी पढ़ें: CG News: अमरूद तोड़ने गई दो मासूम की नदी में डूबने से मौत, गांव में छाया मातम…

गुरुवार को वह स्कूल जाने के लिए निकला था। बताया जाता है कि वह स्कूल से अपने कुछ दोस्तों के साथ खारून नदी के सातपखार एनीकट में नहाने चला गया था।
नहाते समय ईश्वर अधिक गहराई में चला गया। उसका पता नहीं चल पाया। घटना की सूचना उसके साथियों ने परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर परिजन और पुलिस की टीम पहुंची। बालक की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची।
नदी का बहाव तेज होने के कारण बालक के उसमें बहने की आशंका है। शुक्रवार को भी नदी में बालक की तलाश जारी रही, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है।

इससे संबंधित और भी खबरें

राजनांदगांव मोखला स्थित शिवनाथ नदी में नहाने गए शहर के लखोली निवासी दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई है। 4 घंटे की मशक्कत बाद दोनों की लाश 20 फीट गहरे पानी में मिली है। दोनों के शव को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल की मरचुरी में रखवाया गया है। सोमवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा। यहां पढ़ें पूरी खबर
हसदेव नदी में डूबने से युवक की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

जांजगीर चांपा हसदेव नदी से लगे पाढ़ी घाट में गुरुवार को नहाने गए युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। आपको बता दें कि, नगर के सोनार पारा से लगे नीम चौक का निवासी रामकुमार पिता रमेश केंवट 40 वर्ष सुबह 7 बजे नहाने के लिए घाट गया हुआ था। यहां पढ़ें पूरी खबर

Hindi News / Raipur / Raipur Kharun River: खारून नदी में डूबा छात्र, दो दिन बाद भी नहीं मिली लाश…

ट्रेंडिंग वीडियो