scriptCG Crime News: व्यापारी संघ के बीच मारपीट, पहले जमकर चले लात-घूंसे फिर…Video हुआ वायरल | Punches were thrown at Katora pond, video of traders association meeting went viral today | Patrika News
रायपुर

CG Crime News: व्यापारी संघ के बीच मारपीट, पहले जमकर चले लात-घूंसे फिर…Video हुआ वायरल

CG Crime News: रायपुर शहर के व्यापारिक क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर कुछ व्यापारी सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की गई। कटोरातालाब में हुई गंभीर घटना के संबंध में व्यापारी संघ के कार्यकारणी समिति के पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक आहूत की गई है।

रायपुरAug 28, 2024 / 12:42 pm

Shradha Jaiswal

katora talab
CG Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के व्यापारिक क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर कुछ व्यापारी सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की गई। इस घटना से व्यापारियों में भय का माहौल निर्मित हो गया। लगभग शाम 5.30 बजे के आसपास हुई इस घटना में छाया पार्षद सचिन मेघानी के साथ कई लोगों द्वारा घूंसे मारते हुए वीडियो वायरल हुआ। लोगों का कहना था कि नेताजी होटल के संचालक के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया गया। ऐसी शर्मनाक घटना से कटोरा तालाब के व्यापारी आहत हुए हैं।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime News: शाम 5.30 बजे के आसपास हुई घटना

आसपास के लोगों का कहना था कि किसी मामले को लेकर सचिन मेघानी एवं संदीप मेघानी अपने साथ चार-पांच लोगों को लेकर पहुंचा और दुकान से खींचकर राहुल चंदानी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। यह होटल भाजपा के पूर्व पार्षद स्व. गोपी चंदानी है। कटोरा तालाब में मारपीट से हंगामा खड़ा होने की घटना के देर शाम को सौ-डेढ़ सौ लोग सिविल लाइंस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान शहर भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल भी पहुंचे थे। बता दें कि कटोरा तालाब क्षेत्र के अधिकांश लोग भाजपा समर्थक बताए जाते हैं।

व्यापारी संघ की बैठक आज

कटोरा तालाब व्यापारी संघ ने बुधवार को कार्यकारिणी समिति की आवश्यक बैठक बुलाई है। सचिव सुरेश सहगल के अनुसार दोपहर 12 बजे अध्यक्ष के कार्यालय संत कंवर राम चौक में सभी पदाधिकारी और सदस्य शामिल होंगे।

Hindi News/ Raipur / CG Crime News: व्यापारी संघ के बीच मारपीट, पहले जमकर चले लात-घूंसे फिर…Video हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो