scriptरायपुर में हादसा! घर में खड़ी ओला बाइक में लगी भीषण आग, फिर घर में हुआ विस्फोट…मचा हड़कंप | Ola bike caught fire in Raipur, created panic | Patrika News
रायपुर

रायपुर में हादसा! घर में खड़ी ओला बाइक में लगी भीषण आग, फिर घर में हुआ विस्फोट…मचा हड़कंप

Chhattisgarh News: शहर के कृष्णानगर इलाके में आज सुबह पांच बजे भयानक हादसा हो गया। ओला बाइक चार्जिंग में लगी थी, उसमें आग लग गई। आग बाजू रखी चार बाइक में भी लग गई और विस्फोट होने लगे। आवाज सुनकर घर वालों की नींद खुली, वे भी सहम गए।

रायपुरJan 31, 2024 / 11:40 am

Khyati Parihar

raipur_fire_news.jpg
Ola bike caught fire in Raipur: शहर के कृष्णानगर इलाके में आज सुबह पांच बजे भयानक हादसा हो गया। ओला बाइक चार्जिंग में लगी थी, उसमें आग लग गई। आग बाजू रखी चार बाइक में भी लग गई और विस्फोट होने लगे। आवाज सुनकर घर वालों की नींद खुली, वे भी सहम गए। घर में दो बच्चों के अलावा उनके मम्मी पापा, बुआ और दादा दादी थे।
यह भी पढ़ें

ऐसी दीवानगी! प्रेमी के पिता ने शादी के लिए कहा ना, तो प्रेमिका ने कर दिया यह कांड…जानकर उड़ जाएंगे होश

छत के रास्ते से निकाला बाहर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, आग की घटना होते ही मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सभी को छत वाले रास्ते से सीढ़ियों के जरिए दूसरी छत में उतारा गया।

घर के मुखिया फिजियोथैरेपिस्ट फैजान ने बताया, मंजर बड़ा खतरनाक था। मैं और वाइफ दोनों के लिए इम्तेहान का वक्त था,क्योंकि बच्चों और बुजुर्ग मां बाप बुरी तरह घबराए हुए थे। चारों तरफ चीख पुकार का आलम था। नीचे जाना यानी जान खतरे में डालना था। इसलिए पड़ोसियों की मदद से हमने छत का रास्ता चुना।
सभी का चल रहा इलाज

शहर के एक निजी अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है। सभी के चेहरे काले पड़ गए हैं। फैजान ने बताया, आग की लपटों से ज्यादा धुएं से खतरा था। धुएं से सभी का दम घुटा जा रहा था। मेरे वालिद ठीक से देख नहीं पाते हैं। उन्हें लेकर भी बहुत चिंता थी। बच्चे भी रो रहे थे।

Hindi News/ Raipur / रायपुर में हादसा! घर में खड़ी ओला बाइक में लगी भीषण आग, फिर घर में हुआ विस्फोट…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो