scriptनवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान मेरे पति को खुश रखना… | Newly married woman hanged herself, suicide note recovered Raipur | Patrika News
रायपुर

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान मेरे पति को खुश रखना…

Newly married woman hanged herself: ग्राम कोसमखूंटा में एक नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

रायपुरSep 13, 2023 / 05:55 pm

Khyati Parihar

Newly married woman hanged herself, suicide note recovered

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

CG Crime News: फिंगेश्वर। ग्राम कोसमखूंटा में एक नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। मामले में मर्ग कायम कर फिंगेश्वर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार ग्राम फुलझर की रहने वाली पूनम ध्रुव (Suicide case) की शादी कोसमखूंटा के घनश्याम ध्रुव से 6 माह पूर्व हुई थी।
शादी के बाद से दोनों ही नौकरी के तलाश मे थे। पिछले कुछ दिनों से नौकरी नहीं मिलने के चलते पति-प%ी के मध्य कहा-सुनी भी हो रही थी। सोमवार की शाम पति घनश्याम अपने भाई अशोक के साथ मंदिर गया हुआ था। दोनों भाई जब शाम 7 बजे घर लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर घनश्याम ने पड़ोसियों को बुला कर दरवाजा तोड़ा तो पूनम का शव घर के मियार पर गमछे से लटकते हुए मिला।
यह भी पढ़ें

जंगल में हैवानियतः दोस्तों के साथ घटारानी घूमने आई युवती के साथ गैंगरेप, डरा-धमकाकर बनाया वीडियो

शव के पास से एक सुसाइट नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट पर लिखा है कि भगवान मेरे पति को खुश रखना। माफ करना परिवार वालों आज का बेज्जती बर्दाश्त नहीं हुई। पति को शिक्षक की नौकरी देना और खुद को वनरक्षक की नौकरी नहीं मिलने की बात (woman hanged herself) लिखी हुई है। शादी में मिले सारे गहने, फर्नीचर और अन्य सामान को अपने माता-पिता को लौटाने के लिए भी कहा है।

Hindi News / Raipur / नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान मेरे पति को खुश रखना…

ट्रेंडिंग वीडियो