scriptCrime News: बेटे के नहीं मिलने से नाराज गुंडों ने पिता पर किया जानलेवा हमला, बाइक को किया आग के हवाले | Miscreants attacked father with sharp weapon, set bike on fire Raipur | Patrika News
रायपुर

Crime News: बेटे के नहीं मिलने से नाराज गुंडों ने पिता पर किया जानलेवा हमला, बाइक को किया आग के हवाले

Raipur Crime News: खमतराई इलाकों में बदमाशों ने जमकर गुंडागर्दी की। एक युवक के घर गए। उसके नहीं मिलने पर उसके घर में घुस गए और उसके पिताजी पर जानलेवा हमला किया।

रायपुरSep 02, 2023 / 03:42 pm

Khyati Parihar

Miscreants attacked father with sharp weapon, set bike on fire

बदमाशों की बढ़ी गुंडागर्दी

CG Crime News; रायपुर। खमतराई इलाकों में बदमाशों ने जमकर गुंडागर्दी की। एक युवक के घर गए। उसके नहीं मिलने पर उसके घर में घुस गए और उसके पिताजी पर जानलेवा हमला किया। इसके बाद जाते-जाते घर के बाहर खड़ी बाइक में आग लगा दी। इसकी (Crime News) शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ : कुएं में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, रातभर से थे लापता, सुबह शव देख लोगों को दहला दिल

पुलिस के मुताबिक रामेश्वर नगर भनपुरी में रहने वाले आकाश सोनी घर पर नहीं था। रात करीब 9 बजे उसके घर कुंदन मांझी, बाबू, दीपक वर्मा उर्फ दीशू पहुंचे। आकश के बारे में पूछने लगे। उसके पिता राजेश ने बताया कि वह घर में नहीं है। इससे नाराज होकर गाली-गलौज करते हुए आरोपी उनके घर में घुस गए। राजेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। इसके बाद सभी को धमकाते हुए बाहर निकले।
घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक में आग लगा दिया। इसके बाद सभी बदमाश भाग निकले। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के (Raipur crime news) खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

छात्रों की बड़ी परेशानी ! कॉलेजों में सेमेस्टर सिस्टम शुरू लेकिन 3 साल से पुस्तकें नहीं, लाइब्रेरी भी पड़ी ठप

Hindi News/ Raipur / Crime News: बेटे के नहीं मिलने से नाराज गुंडों ने पिता पर किया जानलेवा हमला, बाइक को किया आग के हवाले

ट्रेंडिंग वीडियो