scriptRaipur Crime News: राजधानी में बेखौफ बदमाश, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कारोबारी को मारा चाकू | Miscreant stabbed the businessman for not giving money for liquor | Patrika News
रायपुर

Raipur Crime News: राजधानी में बेखौफ बदमाश, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कारोबारी को मारा चाकू

Raipur Crime News: राजधानी में गुंडे-बदमाश और अपराधी बेखौफ हो गए हैं। रविवार की रात दो बदमाशों ने पैदल घर जा रहे मैग्नेटो मॉल के पीवीआर में काम करने वाले को घेर लिया और चाकू दिखाकर पैसों की मांग करने लगे।

रायपुरJan 10, 2022 / 09:26 pm

Ashish Gupta

bilaspur crime news

पुलिस के सामने मासूमों ने खोली पिता की पोल, बोले- पापा ने मम्मी को इतना पीटा करने लगी उल्टियां और फिर..

रायपुर. Raipur Crime News: राजधानी में गुंडे-बदमाश और अपराधी बेखौफ हो गए हैं। रविवार की रात दो बदमाशों ने पैदल घर जा रहे मैग्नेटो मॉल के पीवीआर में काम करने वाले को घेर लिया और चाकू दिखाकर पैसों की मांग करने लगे। इसका विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया और उनके जेब के नगदी लूटकर भाग निकले। घटना की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
पुलिस के मुताबिक सरदार सिंह राजपूत पुरैना न्यू राजेंद्र नगर में रहते हैं। मैग्नेटो मॉल के पीवीआर में काम करते हैं। रविवार की रात करीब 9.30 बजे उनका मैनेजर योगेंद्र ठाकरे ने बाइक से उन्हें एक्सप्रेस वे ओवरब्रिज के पास छोड़ा। इसके बाद वे पैदल अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे दो युवकों ने उन्हें रोक लिया और चाकू दिखाकर पैसों की मांग करने लगे।
सरदार ने पैसे नहीं होने की जानकारी दी, तो दोनों बदमाश नाराज हो गए। फिर चाकू से उन पर हमला कर दिया। उनके सीने, पेट, जांघ में चाकू से वार किए। सरदार मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद दोनों बदमाश उनके पैसे लेकर भाग निकले। घटना के बाद घायल किसी तरह अपने घर पहुंचा। इसके बाद परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। घटना की शिकायत पर राजेंद्र नगर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की कोशिश का अपराध दर्ज किया है।

लगातार हो रही घटनाएं
राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। चाकूबाजी, गुंडागर्दी और लूटपाट जैसी घटनाएं लगातार हो रही है। इसकी बड़ी वजह रात में पुलिस की चेकिंग और संदिग्ध की धरपकड़ बंद होना है। पुलिस की चेकिंग भी भीड़भाड़ वाले इलाकों में हो रही है।

Hindi News/ Raipur / Raipur Crime News: राजधानी में बेखौफ बदमाश, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कारोबारी को मारा चाकू

ट्रेंडिंग वीडियो