scriptदेखव 6 महीना के Transition: विष्णु सरकार के 6 महीने के कार्य पर बना छत्तीसगढ़ी वीडियो वायरल, हो रही तारीफ | Chhattisgarh short video 6 Month transition viral on social media | Patrika News
रायपुर

देखव 6 महीना के Transition: विष्णु सरकार के 6 महीने के कार्य पर बना छत्तीसगढ़ी वीडियो वायरल, हो रही तारीफ

Chhattisgarh short video Transition: छत्तीसगढ़ सरकार के 6 महीने के कार्यकाल को दर्शाने वाला वीडियो “6 महीना के ट्रांज़िशन” सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है…

रायपुरJul 01, 2024 / 09:26 am

चंदू निर्मलकर

CG Transition viral video
Chhattigarhi Short video Viral: छत्तीसगढ़ सरकार के 6 महीने के कार्यकाल को दर्शाने वाला वीडियो “6 महीना के ट्रांज़िशन” सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सरकार द्वारा पिछले 6 महीनों में शुरू की गई योजनाओं और विकास कार्यों को दिखाया गया है।

CG Short video Transition: रेड स्पॉट फिल्म्स के बैनर तले बना वीडियो

इस वीडियो का निर्माण रेड स्पॉट फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। वीडियो में छत्तीसगढ़ की संस्कृति और विकास की झलक को बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। इसमें छत्तीसगढ़ की उभरती वायरल एक्ट्रेस तिरांजली गोस्वामी ने मुख्य भूमिका निभाई है। तिरांजली की अभिनय और प्रस्तुति ने वीडियो को और भी खास बना दिया है।
यह भी पढ़ें

CG Cabinet Minister: मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री साय का बड़ा बयान, जवाब में पूर्व CM बघेल बोले- प्रदेश को हो रहा नुकसान

CG Short video छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं की झलक

वीडियो में सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाओं और परियोजनाओं का उल्लेख किया गया है, जो जनता के जीवन को बेहतर बनाने के लिए लागू की गई हैं। इनमें शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, रोजगार और बुनियादी ढांचे से संबंधित योजनाओं का समावेश है।

तिरांजली गोस्वामी की अदाकारी

तिरांजली गोस्वामी, जो कि छत्तीसगढ़ की एक उभरती हुई एक्ट्रेस हैं, ने इस वीडियो में मुख्य भूमिका निभाई है। उनकी सशक्त और प्रभावशाली अभिनय ने वीडियो को और भी आकर्षक बना दिया है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

वीडियो के लॉन्च होने के बाद से ही इसे व्यापक सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पर इसे लाखों लोगों ने देखा और साझा किया है। दर्शकों ने वीडियो की प्रस्तुति और सरकार की योजनाओं को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।
“6 महीना के ट्रांज़िशन” वीडियो न केवल सरकार के कार्यों का प्रमोशन कर रहा है, बल्कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति और उभरते टैलेंट को भी सामने ला रहा है। इस प्रकार के वीडियो जनता और सरकार के बीच बेहतर संवाद स्थापित करने में मददगार साबित हो सकते हैं।

Hindi News/ Raipur / देखव 6 महीना के Transition: विष्णु सरकार के 6 महीने के कार्य पर बना छत्तीसगढ़ी वीडियो वायरल, हो रही तारीफ

ट्रेंडिंग वीडियो