scriptIND Vs AUS T-20 : रायपुर पहुंचे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, एयरपोर्ट से होटल तक गूंजा इंडिया-इंडिया.. | Patrika News
रायपुर

IND Vs AUS T-20 : रायपुर पहुंचे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, एयरपोर्ट से होटल तक गूंजा इंडिया-इंडिया..

IND Vs AUS T-20 : भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिए बुधवार की शाम दोनों देशों के युवा खिलाड़ी रायपुर पहुंच गए।

रायपुरNov 30, 2023 / 10:07 am

Kanakdurga jha

 रायपुर पहुंचे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

रायपुर पहुंचे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

रायपुर। IND Vs AUS T-20 : भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिए बुधवार की शाम दोनों देशों के युवा खिलाड़ी रायपुर पहुंच गए। गुवाहाटी से दोनों टीमें चार्टर फ्लाइट से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां से खिलाडिय़ों को ग्रीन कॉरीडोर बनाकर होटल पहुुंचाया गया। होटल में खिलाडिय़ों का छत्तीसगढ़ी परंपरा के अनुसार गमछा पहनाकर स्वागत किया गया। दोनों टीमें गुरुवार को अभ्यास के लिए मैदान में उतरेंगी।
यह भी पढ़ें

B.Sc Nursing में एडमिशन के लिए आज आखरी दिन, ये दस्तावेज जरूरी.. यहां देखें पूरी डिटेल्स

फैंस का एयरपोर्ट से होटल तक जमावड़ा

रायपुर पहुंचने पर सूर्य कुमार यादव समेत सभी भारतीय और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों का प्रशंसकों ने दिल खोलकर स्वागत किया। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक लोगों का स्वागत में हुजूम देखने को मिला। खिलाडिय़ों ने भी एयरपोर्ट पर प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।
चखेंगे छत्तीसगढ़ व्यंजन, मिलेट्स की रोटी

क्रिकेटरों के खानपान का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। कोटियार्ड मेरियट के जीएम अनुकम तिवारी ने पत्रिका को बताया कि बीसीसीआई ने मेन्यू दिया है, जिसमें दोनों टीमों के खिलाडिय़ों के लिए स्टैंडर्ड फूड शामिल हैं। हमने इस बार मिलेट्स को प्राथमिकता दी है। साथ ही छत्तीसगढ़ी व्यंजन को भी शामिल किया है। मेन कोर्स में मिलेट्स की रोटी, सलाद, सूप और एनर्जी बार दिया जाएगा। भारतीय टीम के लिए थाई, वेस्टर्न और चाइनीज मिक्स फूड परोसे जाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाडि़यों के लिए हाई प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेड और स्टार्चयुक्त भोजन तैयार किया जाएगा। इसके अलावा नट्स और फ्रूट्स भी होंगे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों के लिए ऑस्ट्रेलिया से मीट मंगाया गया है।
यह भी पढ़ें

चीन में इस रहस्यमयी बिमारी का बढ़ा खतरा… छत्तीसगढ़ में इतने बच्चे बीमार, आप रहें अलर्ट



छत्तीसगढ़ के गेंदबाज स्टार क्रिकेटरों को करेंगे बॉलिंग

छत्तीसगढ़ के नवोदित क्रिकेट खिलाडिय़ों को गुरुवार को अभ्यास के दौरान सूर्यकुमार, रिंकू सिंह समेत भारत और ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटरों के सामने गेंदबाजी करने का मौका मिलेगा। नेट बॉलिंग के लिए प्रदेश के अंडर-25 और सीनियर वर्ग के लगभग 22 गेंदबाजों का चयन किया गया है, जो अभ्यास सत्र के दौरान दोनों टीमों के लिए नेट पर गेंदबाजी करेंगे।
10 बॉल ब्वॉय

मैच के दिन प्रदेश के लगभग 10 अंडर-14 व 16 क्रिकेटरों को बॉल ब्वॉय बनने का मौका दिया जा रहा है, जो पास से स्टार खिलाडिय़ों का खेल देख सकेंगे।

Hindi News/ Raipur / IND Vs AUS T-20 : रायपुर पहुंचे भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी, एयरपोर्ट से होटल तक गूंजा इंडिया-इंडिया..

ट्रेंडिंग वीडियो