scriptपत्नी को फोन में बात करता देख पती का खून खौला… गला काटकर कर दी हत्या, बहुत दिनों से था अफेयर का शक | husband killed wife to doubt affair in raipur khatarai, police arrest | Patrika News
रायपुर

पत्नी को फोन में बात करता देख पती का खून खौला… गला काटकर कर दी हत्या, बहुत दिनों से था अफेयर का शक

Husband killed Wife In Raipur : खमतराई इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया।

रायपुरJan 12, 2024 / 01:03 pm

Kanakdurga jha

raipur_murder_case.jpg
Husband killed Wife In Raipur : खमतराई इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस को घटना की जानकारी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक भनपुरी के रामेश्वर नगर निवासी राधेश्याम वर्मा रात करीब 9 बजे अपने घर पहुंचा। घर में उसकी 29 वर्षीया पत्नी काजल वर्मा से विवाद हो गया। उसे शक था कि काजल का किसी और से संबंध है। इसी बात को लेकर उसका झगड़ा हुआ। इसके बाद उसने चाकू से उसका गला रेत दिया। इससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव फर्श पर ही पड़ा था।
यह भी पढ़ें

Govt Job Vacancy : बिलासपुर व जगदलपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में 226 पदों पर निकली वैकेंसी… मिलेगी मोटी सैलरी, जानिए कैसे करें अप्लाई



इसके बाद राधेश्याम ने अपने कपड़े साफ किए। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद वह खमतराई थाने पहुंचा। वहां उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और मौके पर पहुंची।घटना स्थल पर महिला का शव पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News/ Raipur / पत्नी को फोन में बात करता देख पती का खून खौला… गला काटकर कर दी हत्या, बहुत दिनों से था अफेयर का शक

ट्रेंडिंग वीडियो