scriptहेड कॉन्स्टेबल ने मंदिर में खड़े होकर किया पेशाब, वायरल वीडियो देख आएगा गुस्सा, SSP ने की ये कार्रवाई | Head constable urinates while standing in the temple, video goes viral | Patrika News
रायपुर

हेड कॉन्स्टेबल ने मंदिर में खड़े होकर किया पेशाब, वायरल वीडियो देख आएगा गुस्सा, SSP ने की ये कार्रवाई

Head constable urinates in Temple : प्रधान आरक्षक ने मंदिर में खड़े होकर पेशाब कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इस कुकृत्य के बारे में खुलासा हुआ..

रायपुरSep 04, 2023 / 02:51 pm

चंदू निर्मलकर

rapur_headconstabel.jpg

,,

रायपुर। Head constable urinates in Temple : राजधानी में खाकी वर्दी दागदार हो गई। वहीं इस बार तो हेड कॉन्स्टेबल ने मर्यादा को तार-तार कर दिया है। शराब के नशे में धुत्त होकर प्रधान आरक्षक ने ऐसी हरकत की। जिसका वीडियो देख लोगों का पारा आसमान पर चढ़ जाएगा। दरअसल प्रधान आरक्षक ने मंदिर में खड़े होकर पेशाब कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इस कुकृत्य के बारे में खुलासा हुआ।
यह भी पढ़ें
CG Education :

खुशखबरी….दो सब्जेक्ट में फेल हैं, तो फिर से दे सकेंगे एग्जाम, 72 हजार से ज्यादा छात्रों को मिलेगा पास होने का मौका

ssp_action.jpg
Head constable urinates in Temple : बता दें कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने तुरंत एक्शन लिया और प्रधान आरक्षक कुलभूषण सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार, प्रधान आरक्षक सरस्वती नगर थाना में पदस्थ था। फिलहाल मानवता के नाते अशोभनीय वीडियो हम इसे नहीं दिखा सकते।
यह भी पढ़ें

शराबी ड्राइवर ध्यान दें….अगर अब पी कर चलाई गाड़ी तो कार में बजेगा अलार्म, CG के अब्बास अहमद ने बनाया मॉडल


भड़का आक्रोश
बता दें कि प्रधान आरक्षक के मंदिर के मुख्य के गेट के सामने खड़े होकर पेशाब करने का वीडियो तेजी से वायरल रहा है। जिसके बाद लोगों का गुस्सा बढ़ गया है। फिलहाल अभी तक किसी भी समाजिक दलों का बयान सामने नहीं आया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि यह मुद्दा लंबा चलने वाला है।

Hindi News/ Raipur / हेड कॉन्स्टेबल ने मंदिर में खड़े होकर किया पेशाब, वायरल वीडियो देख आएगा गुस्सा, SSP ने की ये कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो