scriptविधानसभा इलाके में बेखौफ हुए गुंडे… बदमाशों ने घर में घुसकर मारा चाकू, इलाके में फैली सनसनी | Goons fearless in assembly area...miscreants entered house and stabbed | Patrika News
रायपुर

विधानसभा इलाके में बेखौफ हुए गुंडे… बदमाशों ने घर में घुसकर मारा चाकू, इलाके में फैली सनसनी

Crime News : विधानसभा इलाके में आदतन बदमाशों की गुंडागर्दी शुरू हो गई है।

रायपुरSep 10, 2023 / 04:11 pm

Kanakdurga jha

विधानसभा इलाके में बेखौफ हुए गुंडे... बदमाशों ने घर में घुसकर मारा चाकू, इलाके में फैली सनसनी

विधानसभा इलाके में बेखौफ हुए गुंडे… बदमाशों ने घर में घुसकर मारा चाकू, इलाके में फैली सनसनी

रायपुर। Crime News : विधानसभा इलाके में आदतन बदमाशों की गुंडागर्दी शुरू हो गई है। शाम होते ही चौक-चौराहों में अड्डेबाजी और नशाखोरी बढ़ गई है। (Crime News) इसके चलते चाकूबाजी की घटना हो गई। पहले एक पक्ष ने महिला पर चाकू से हमला किया, (Crime News) फिर दूसरे गुट के बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक और उसकी पत्नी को चाकू मार दिया। (Crime News) पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से अपराध दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें : G – 20 पर सियासी जंग, मुख्यमंत्री बघेल ने PM मोदी पर किया तीखा वार, बोले – प्रचार-प्रसार तो हो रहा है पर रिजल्ट..

Raipur Crime News : पुलिस के मुताबिक बीएसयूपी कॉलोनी ब्लॉक नंबर 20 रूम नंबर 17 में रहने वाली अफसर बानो शुक्रवार की शाम को गली से गुजर रही थी। उसी दौरान राहुल दीप और गौतम क्षत्री पहुंचे और अफसर बानो से उसके जेठ के मामले को लेकर गाली-गलौज करने लगे। (Crime News) इसके बाद चाकू से उनके बाएं भुजा में हमला करके भाग निकले। (Crime News) इसकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया।
यह भी पढ़ें : गणेश भगवान की अनोखी मूर्ति… प्रतिमा में उगाया मूंग, उड़द व चना, कलाकार ने 5 साल में तैयार किया प्लान

Raipur Crime News : इसका बदला लेने मोहम्मद और उसके दोस्त शनिवार की सुबह 4 बजे चंदू मिश्रा के घर पहुंच गए। (Crime News) चंदू और उसकी पत्नी नेहा पर चाकू से हमला कर दिया। (Crime News) चंदू से जमकर मारपीट की गई। पत्नी को भी पीटा गया। (Crime News) इसकी शिकायत पर पुलिस ने मोहम्मद और उसे साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Raipur / विधानसभा इलाके में बेखौफ हुए गुंडे… बदमाशों ने घर में घुसकर मारा चाकू, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो