scriptCG Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में फिर उछाल, तो चांदी हुई सस्ती, जानें आज का ताजा भाव | Gold price rises again, then silver becomes cheaper Raipur today price | Patrika News
रायपुर

CG Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में फिर उछाल, तो चांदी हुई सस्ती, जानें आज का ताजा भाव

Raipur Gold and Silver Price Today: शुक्रवार के मुकालबे आज यानी 17 जून को सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा देखने को मिला हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि आज चांदी सस्ता हुआ है।

रायपुरJun 17, 2023 / 12:19 pm

Khyati Parihar

CG Gold Silver Price Today: Gold price rises again, then silver becomes cheaper

सोने की कीमत में फिर उछाल, तो चांदी हुई सस्ती

Cg Gold-Silver price: रायपुर। प्रदेश में लगातार सोना-चांदी के दाम उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा हैं। शुक्रवार के मुकालबे आज यानी 17 जून को सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा देखने को मिला हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि आज चांदी की कीमत 450 रुपए सस्ता हुआ है। एक दिन पहले की बात करें तो चांदी 73,950 रुपए था जबकि आज इसकी कीमत 73,500 रुपए हैं। वहीं सोने के भाव में बढ़ोत्तरी हुई हैं।
प्रदेश में हर सुबह सर्राफा बाजारों में सोने-चांदी के नए रेट जारी किया जाता हैं। आज जारी किए लेटेस्ट रेट में सोने-चांदी के भाव में बदलाव नजर आया हैं। शनिवार को जारी नई कीमत के अनुसार सोना महंगा होकर 61,300 रुपए पर खुली हैं। वहीं चांदी की बात करें तो कल के मुकाबले आज इसके रेट में (Cg Gold-Silver price) कमी हुई हैं। आज चांदी की कीमत प्रति किलो 73,500 रुपए हैं।
यह भी पढ़ें

आज से वाल्टेयर लाइन की 3 पैसेंजर रद्द, समता 1 घंटा देरी से होगी रवाना

देश में सोना चांदी की कीमत

Gold and Silver Price Today: अगर आप भी सोना-चांदी खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही हैं। भारतीय सर्राफा बाजारों में सोने-चांदी के भाव अपडेट हो गया हैं। जिसके चलते आज देश की राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट (10 ग्राम) सोने का रेट 60,260 रुपए दर्ज किया गया हैं। वहीं 22 कैरेट (10 ग्राम) की कीमत 55,250 रुपए हैं। बात करें चांदी की तो 1 किलो की कीमत 73,500 रुपए दर्ज की हैं।

Hindi News / Raipur / CG Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में फिर उछाल, तो चांदी हुई सस्ती, जानें आज का ताजा भाव

ट्रेंडिंग वीडियो