scriptशुरू हो गई जियो फोन की बुकिंग, एक क्लिक में तुरंत करें बुकिंग | Get started booking of jio mobail phone Click and Booking | Patrika News
रायपुर

शुरू हो गई जियो फोन की बुकिंग, एक क्लिक में तुरंत करें बुकिंग

बुकिंग के दौरान आपको सिर्फ और सिर्फ 500 रुपए चुकाने होंगे।

रायपुरAug 24, 2017 / 06:58 pm

चंदू निर्मलकर

Jio
रायपुर. मोबाइल फोन की दुनिया में तहलका मचाने वाले रिलायंस जियो फोन की बुकिंग शुरू हो गई है। सूत्रों के मुताबिक यह बुकिंग 5.30 बजे से शुरू हो गई। बुकिंग के दौरान आपको सिर्फ और सिर्फ 500 रुपए चुकाने होंगे। यहां हम आपको बिना परेशान हुए एक क्लिक में एेसे कर सकते हैं बुकिंग।
यहाँ करें CLICK MY Jio

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 1500 रुपए वाले जियो के इस फोन के लिए बुकिंग के समय मात्र 500 रुपए देना होंगे, जबकि शेष 1000 रुपए डिलेवरी के समय चुकाना होंगे। हालांकि 1500 रुपए की यह राशि भी तीन साल बाद वापसी योग्य रहेगी। उल्लेखनीय है कि इस 1500 रुपए के इस मोबाइल फोन की घोषणा 21 जुलाई 2017 को रिलायंस की एजीएम में की गई थी।
यह भी पढ़ें
ALERT : न्यूड फोटो या गंदे कमेंट पर लाइक किया तो जाएंगे जेल, ये हैं प्रावधान

पहले आओ पहले पाओ ऑफर
उपभोक्ताओं को यह फोन पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा। जियो के इस फोन में बहुत ही कम कीमत में इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। कंपनी 153 रुपए के मूल्य पर असीमित कॉल और डाटा उपलब्ध कराएगी। इस डिवाइस पर 53 रुपए का साप्ताहिक प्लान और 23 रुपए का दो दिवसीय प्लान भी उपलब्ध रहेगा।
जियो फोन में सभी जियो ऐप
जियो म्यूज़िक, जियो सिनेमा भी मिलेंगे। इसके अलावा फोन के प्रीपेड प्लान में इन ऐप के एक्सेस के लिए ढेरों ऑफर हैं, यानी आप एक फ़ीचर फोन में भी स्ट्रीमिंग सर्विस का मजा ले पाएंगे। इसके अलावा फोन दूसरे ऐप जैसे फेसबुक भी सपोर्ट करता है। जियो फोन 22 भारतीय भाषाओं और वॉयस कमांड सपोर्ट करता है। आप वॉयस कमांड के जरिए मैसेज, कॉल, सर्च कर सकते हैं।
कैसे बुक करें
जियो फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से बुक किया जा सकता है। रिलायंस डिजिटल स्टोर के साथ ही ‍जियो रिटेलर के यहां भी फोन बुक किया जा सकता है। साथ ही My jio और jio.com पर भी इसे बुक कराया जा सकता है।

Hindi News/ Raipur / शुरू हो गई जियो फोन की बुकिंग, एक क्लिक में तुरंत करें बुकिंग

ट्रेंडिंग वीडियो