scriptरायपुर की एयर हाेस्‍टेस की मुंबई में गला काटकर हत्या, वाशरूम में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी | flight attendant Rupal Ogrey was found dead in a flat, Murder case | Patrika News
रायपुर

रायपुर की एयर हाेस्‍टेस की मुंबई में गला काटकर हत्या, वाशरूम में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

Air hostege Murder case : पुलिस ने युवती की लाश अंधेरी के एन जी काम्‍प्‍लेक्‍स के फ्लैट के वाशरूम से बरामद किया है

रायपुरSep 04, 2023 / 02:14 pm

चंदू निर्मलकर

mumbai_air_hostess_murder.jpg

मुंबई में एयर होस्टेस की हत्या

रायपुर। Air hostege Murder case एयर इंडिया की एयर हाेस्‍टेस की संदिग्ध परिस्थिति में मुंबई में मौत हो गई। पुलिस ने युवती की लाश अंधेरी के एन जी काम्‍प्‍लेक्‍स के फ्लैट के वाशरूम से बरामद किया है। बताया गया कि मृतक एयर हाेस्‍टेस रूपल ओगरे रायपुर की रहने वाली है। नौकरी लगने के बाद वह मुंबई में ही रह रही थी। संदिग्ध मौत से परिवार को गहरा सदमा लगा है।

Air hostege Murder case : खबरों के अनुसार एयर हाेस्‍टेस की गला काटकर हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को घटना स्थल से कई अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें कि एयर इंडिया की एयर हाेस्‍टेस रूपल ओगरे रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी। रूपल ओगरे छत्‍तीसगढ़ पुलिस के डीएसपी अजीत ओगरे की (भतीजी) रिश्तेदार बताई जा रही है।

Air hostege Murder case : वह मुंबई में अंधेरी के एनर्जी काम्‍प्‍लेक्‍स में अपनी बहन और एक दोस्त के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि हत्या की घटना के समय रूपल घर पर अकेली थी, उसकी बहन और दोस्त दोनों अपने गृहनगर गए हुए थे। पवई पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

Air hostege Murder case : डीसीपी दत्ता नलवाडे ने कहा, मुंबई पुलिस ने घटना में हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए चार टीमों का गठन किया। मुंबई पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है। शव अंधेरी के मरोल में टाटा पावर सेंटर बस स्टेशन के पास, कृष्णलाल मारवाह मार्ग, एन जी कॉम्प्लेक्स स्थित फ्लैट में मिला।

Hindi News/ Raipur / रायपुर की एयर हाेस्‍टेस की मुंबई में गला काटकर हत्या, वाशरूम में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग वीडियो