scriptशराब के नशे में युवती ने किया चौकी में हंगामा, बोली मैं किसी भी काम से कभी भी आऊं मेरी मर्जी | Drunk girl did high voltage drama in police station | Patrika News
रायपुर

शराब के नशे में युवती ने किया चौकी में हंगामा, बोली मैं किसी भी काम से कभी भी आऊं मेरी मर्जी

रात को शराब के नशे में एक युवती अपने दो साथियों के साथ रामपुर चौकी पहुंची. युवती ने चौकी प्रभारी से काफी समय तक बहस की. उसका कहना था कि एफआईआर कराने आती हूं तो मिलते नहीं हो. युवती से आने का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि मैं कभी भी थाने आ सकती हूं. तीनों का मेडिकल चेकअप कराया गया तो सभी नशे में पाए गए.

रायपुरJul 28, 2022 / 05:39 pm

Sakshi Dewangan

korba.jpg

कोरबा. शराब के नशे में एक युवती ने देररात पुलिस चौकी पहुंचकर हंगामा कर दिया. चौकी प्रभारी से भी युवती उलझ गई. युवती का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही है कि मैं किसी भी काम से कभी भी आऊं, मेरा मन .
मामला सोमवार की देररात का है. रामपुर चौकी सुर्खियों में आ गया है. रात को शराब के नशे में एक युवती अपने दो साथियों के साथ रामपुर चौकी पहुंची. युवती ने चौकी प्रभारी से काफी समय तक बहस की. उसका कहना था कि एफआईआर कराने आती हूं तो मिलते नहीं हो. युवती से आने का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि मैं कभी भी थाने आ सकती हूं. तीनों का मेडिकल चेकअप कराया गया तो सभी नशे में पाए गए.

रामपुर चौकी रात लगभग 11 बजे शराब के नशे में एक युवती पहंुची थी. यहां पहुंचते ही उसने चौकी प्रभारी कृष्णा साहू से बहस करना शुरू कर दिया. चौकी प्रभारी का कहना है कि युवती अपने दो साथियों के साथ शराब के नशे में चौकी पहुंची थी. वह अनर्गल बातें कर रही थी. उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे. वीडियो में युवती कह रही है कि जब मैं एफआईआर दर्ज कराने आती हूं, तब आप मिलते नहीं हो और अब मेरी वीडियो बना रहे हो. मेरे पास भी तुम्हारी सारी रिकॉर्डिंग मौजूद है. चौकी प्रभारी ने युवती से कहा कि इस वक्त थाने क्यों आई हो. युवती ने कहा कि मैं क्यों नहीं आ सकती. प्रभारी ने कहा कि यह धर्मशाला नहीं है थाना है, यहां ऐसे ही नहीं आ सकते.

लड़की कहती है कि धर्मशाला तो आपने बनाकर रखा है. यहां आप लोगों को बैठा कर रखते हैं. युवती वीडियो में यह स्पष्ट तौर पर नहीं बता सकी कि वह थाने क्यों आई है. युवती ने बताया कि वह अमित सर के साथ थाने आई है. चौकी के ठीक सामने पुलिस अधीक्षक कार्यालय है और इसके ठीक बाजू में जिला एवं सत्र न्यायालय. इसी स्थान पर कलेक्टर कार्यालय भी मौजूद है. जहां सदैव धारा 144 प्रभावशील होता है. बावजूद इसके नशे में युवती का यहां हंगामा करना और पुलिस द्वारा अब तक कोई ठोस कार्रवाई ना किया जाना कई सवालों को भी जन्म दे रहा. आधी रात को युवती के साथ दो अन्य युवक भी चौकी पहुंचे थे. इनमें से एक एसडीएम कोरबा कार्यालय का क्लर्क भी शामिल है.

दुष्कर्म की शिकायत के बाद वापस ले ली
रामपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कृष्णा साहू का कहना है कि युवती रात के करीब 11 बजे चौकी आई थी. उसके साथ दो अन्य लोग भी थे. तीनों नशे में धुत थे. शराब पीकर युवती विवाद कर रही थी. युवती से थाने आने का कारण पूछा गया, लेकिन वह सिर्फ यही कह रहे थे कि मैं थाने आ सकती हूं. रात को तीनों का मेडिकल चेकअप कराया गया है. सभी नशे में पाए गए हैं, जांच जारी है. युवती ने पहले भी एक लड़के के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी, लेकिन फिर एफआईआर पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया था. उसने शिकायत वापस ले ली थी.

Hindi News / Raipur / शराब के नशे में युवती ने किया चौकी में हंगामा, बोली मैं किसी भी काम से कभी भी आऊं मेरी मर्जी

ट्रेंडिंग वीडियो