scriptDiwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा तोहफा, सीएम ने किया बोनस का ऐलान | Diwali Bonus 2024: Electricity workers will get Rs 12,000 bonus | Patrika News
रायपुर

Diwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा तोहफा, सीएम ने किया बोनस का ऐलान

Diwali Bonus 2024: इस दिवाली विद्युतकर्मियों को 12 हजार बोनस मिलेगा। सीएम साय ने ऐलान करते हुए कहा कि पीएम सूर्यघर योजना से 300 यूनिट मुफ्त बिजली का लाभ उठाएं।

रायपुरOct 24, 2024 / 11:57 am

Laxmi Vishwakarma

Diwali Bonus 2024
Diwali Bonus 2024: छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विद्युत कर्मियों को 12 हजार रुपए तक बोनस/एक्सग्रेसिया दीपावली के पूर्व देने की घोषणा की। साथ ही ‘मेरा घर-पीएम सूर्यघर’ जनजागरण अभियान की शुरुआत की।

Diwali Bonus 2024: विद्युत कर्मियों को मिला दिवाली का तोहफा

प्रधानमंत्री सूर्यघर मुफ्त बिजली योजना के तहत प्रदेश में वर्ष 2027 तक 5 लाख घरों में रूफटॉप सोलर प्लांट लगाने का लक्ष्य दिया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली का यह त्योहार रोशनी का त्योहार है, रोशनी बांटने का त्योहार है, और विद्युत कर्मियों से बढ़कर भला ‘रोशनी बांटने वाला’ कौन हो सकता है।
यह भी पढ़ें

Diwali Gift For Friends: धनरेतस पर अपनों को भेजें ये स्पेशल उपहार…

रूफटॉप सोलर एक्प्लोरर ऐप का विमोचन

Diwali Bonus 2024: सीएम ने प्रधानमंत्री सूर्यघर मुफ्त बिजली योजना की जनजागरण सामग्रियों का विमोचन तथा लोकार्पण किया। उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए रूफटॉप सोलर एक्प्लोरर ऐप का विमोचन किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हितग्राहियों के घरों के आगे लगने वाली नाम-पट्टिकाओं का वितरण भी कर रहे हैं। यह केवल योजना का लाभ उठाने वालों की नाम-पट्टिका नहीं है। यह प्रदेश के बिजली उत्पादकों की नाम पट्टिका भी है।

Hindi News / Raipur / Diwali Bonus 2024: सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा तोहफा, सीएम ने किया बोनस का ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो