scriptजयपुर, जम्मू, विशाखापट्टनम की नई फ्लाइट शुरू करने की मांग, ट्रैवल्स संचालकों ने विमानन कंपनियों को लिखा पत्र | Demand to start flights to Jaipur, Jammu, Visakhapatnam Raipur Airport | Patrika News
रायपुर

जयपुर, जम्मू, विशाखापट्टनम की नई फ्लाइट शुरू करने की मांग, ट्रैवल्स संचालकों ने विमानन कंपनियों को लिखा पत्र

Raipur Airport News: यात्रियों की संख्या को देखते हुए जयपुर, जम्मू, पटना विशाखापट्टनम के लिए फ्लाइट का शुरू करने का अनुरोध किया गया है।

रायपुरJul 13, 2023 / 06:39 pm

Khyati Parihar

Demand to start flights to Jaipur, Jammu, Visakhapatnam

जयपुर, जम्मू, विशाखापट्टनम की फ्लाइट शुरू करने की मांग

Chhattisgarh News: रायपुर। स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना से नई फ्लाइटों का संचालन करने ट्रैवल्स संचालकों ने विमानन कंपनियों को पत्र लिखा है। इसमें यात्रियों की संख्या को देखते हुए जयपुर, जम्मू, पटना विशाखापट्टनम के लिए फ्लाइट का शुरू करने का अनुरोध किया गया है।
छत्तीसगढ़ ट्रैवल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं अजय ट्रैवल्स के संचालक रमन जादवानी ने बताया कि रायपुर से रोजाना 48 फ्लाइट से विभिन्न शहरों के लिए 7000 से ज्यादा यात्रियों का आवागमन होता है। त्योहारी सीजन में यात्रियों की संख्या में करीब 25 फीसदी (Flight News) का इजाफा होता है। उक्त शहरों के लिए फ्लाइट नहीं होने के कारण वाया दिल्ली कोलकाता, भोपाल और लखनऊ जाना पड़ता है। इसके चलते उन्हें अतिरिक्त समय के साथ परेशानी का सामना करना पड़ता है। बता दें कि इस समय रायपुर हवाई मार्ग से 16 राज्य के 20 से ज्यादा शहर जुड़े हुए हैं।
यह भी पढ़ें

पिता नहीं पापी! अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मासूम की स्थिति देख मां के उड़े होश

विशाखापट्टनम के लिए फ्लाइट 5 माह से बंद

रायपुर से सबसे अधिक दिल्ली के लिए 6, मुंबई के लिए 3 और हैदराबाद के लिए 4 फ्लाइट हैं। वहीं लखनऊ, भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट को कुछ दिन पहले (CG Airport news) ही शुरू किया गया है। एयर इंडिया द्वारा मुंबई से रायपुर और विशाखापट्टनम के लिए एकमात्र फ्लाइट का संचालन किया जाता था, जिसे 13 फरवरी 2023 से बंद कर दिया गया।

Hindi News / Raipur / जयपुर, जम्मू, विशाखापट्टनम की नई फ्लाइट शुरू करने की मांग, ट्रैवल्स संचालकों ने विमानन कंपनियों को लिखा पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो