scriptCyber Crime: CM साय के मीडिया सलाहकार का फेक अकाउंट बनाकर लोगों से की ठगी, पंकज झा ने बताया – पहले भी हो चुका ऐसा… | Cyber Crime: fake account of CM Sai's media advisor | Patrika News
रायपुर

Cyber Crime: CM साय के मीडिया सलाहकार का फेक अकाउंट बनाकर लोगों से की ठगी, पंकज झा ने बताया – पहले भी हो चुका ऐसा…

Chhattisgarh Cyber Crime: शातिर ठग ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मीडिया सलाहकार पंकज झा के सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक का क्लोन बनाया है और लोगों से ठगी करने मैसेज कर रहा है।

रायपुरJul 23, 2024 / 11:33 am

Kanakdurga jha

raipur cyber crime news
CG Cyber Crime: प्रदेश में शातिर ठग लोगों से ठगी करने नए-नए तरीके अपना रहे। अब फेसबुक एकाउंट का क्लोन बनाकर लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है। शातिर ठग ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मीडिया सलाहकार पंकज झा के सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक का क्लोन बनाया है और लोगों से ठगी करने मैसेज कर रहा है। शिकायत पंकज झा ने साइबर थाने में की है। उन्होंने ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की है।
यह भी पढ़ें

Cyber Crime: शेयर मार्केट के नाम पर युवक को दिखाया लखपति बनने का सपना… ये Video देखकर आप भी रह जाएंगे सन्न

ठगी करने शातिर ठग कर रहे मैसेज

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा के फेसबुक एकाउंट का क्लोन बनाकर आरोपी लोगों को ठगी का शिकार बना रहा। आरोपी रायपुर के एक व्यक्ति को मैसेज कर नंबर मांगा और फिर मैसेज किया है कि सीआरपीएफ कैंप से मेरा एक दोस्त आशीष कुमार आपको कॉल करेगा, मैं आपका नंबर उसे भेज देता हूं। वह सीआरपीएफ अधिकारी हैं, उनका ट्रांसफर हो गया है। वह अपने घरेलू फर्नीचर का सामान सेकेंड हैंड बेच रहे हैं, सभी वस्तुएं अच्छी हैं और कीमत बहुत सस्ती है। आप चाहें तो ले सकते हैं।

साइबर थाने में की है शिकायत

पंकज झा: सीएम साय के मीडिया सलाहकार पंकज झा ने बताया कि ये पहला मामला नहीं है, जब ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी 2 से 3 बार ऐसा हो चुका है। ठग उनके फेसबुक प्रोफाइल का क्लोन बनाकर लोगों को ठगी करने के लिए मैसेज किया है। शिकायत साइबर थाने में कर दी गई है। फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Hindi News/ Raipur / Cyber Crime: CM साय के मीडिया सलाहकार का फेक अकाउंट बनाकर लोगों से की ठगी, पंकज झा ने बताया – पहले भी हो चुका ऐसा…

ट्रेंडिंग वीडियो