scriptबंद घर में मिली हवलदार की लाश… बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को किया फोन, फैली सनसनी | Constable's dead body found in house, after smelled called police | Patrika News
रायपुर

बंद घर में मिली हवलदार की लाश… बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को किया फोन, फैली सनसनी

Constable Dead Body Found In Raipur : राजेंद्र नगर इलाके में स्थित शासकीय पुलिस आवास में एक हवलदार की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश तीन-चार दिन पुरानी थी।

रायपुरDec 31, 2023 / 01:13 pm

Kanakdurga jha

police_nh.jpg
Raipur Crime News : राजेंद्र नगर इलाके में स्थित शासकीय पुलिस आवास में एक हवलदार की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश तीन-चार दिन पुरानी थी। गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। पुलिस के मुताबिक अमलीडीह पुलिस आवास में हवलदार विशाल शर्मा (48) रहते थे। शुक्रवार को उनके कमरे से दुर्गंध आने लगी।
यह भी पढ़ें

Corona Alert : कोरोना नहीं अब ओमीक्रॉन ने भी छत्तीसगढ़ में मचाया आतंक… इतने मिले पॉजिटिव केसेस, अलर्ट जारी



इससे आसपास के लोग परेशान हो गए। विशाल के घर का दरवाजा भीतर से बंद था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची राजेंद्र नगर पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। भीतर हवलदार का शव फर्श पर पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विशाल पुलिस लाइन में पदस्थ थे। वे अकेले रह रहे थे। राजेंद्र नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Hindi News/ Raipur / बंद घर में मिली हवलदार की लाश… बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को किया फोन, फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो