scriptछत्तीगसढ़ के 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, कांग्रेस ने बघेल समेत इन्हें मैदान में उतारा, देखें LIST | congress released 6 candidates name loksabha chunav 2024 in cg,list | Patrika News
रायपुर

छत्तीगसढ़ के 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, कांग्रेस ने बघेल समेत इन्हें मैदान में उतारा, देखें LIST

Congress Candidates Name List : भाजपा के 11 लोकसभा सीटों में नामों का एलान करने बाद आज कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवारों का नाम एलान कर दिया है।

रायपुरMar 08, 2024 / 06:56 pm

Kanakdurga jha

congress_candidate_name.jpg
Loksabha Election 2024 Congress Candidates List : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे है। (loksabha chunav 2024) भाजपा और कांग्रेस में तेजी से तैयारियां चल रही है। भाजपा के 11 लोकसभा सीटों में नामों का एलान करने बाद आज कांग्रेस ने भी अपने उम्मीदवारों का नाम एलान कर दिया है। (loksabha election 2024) कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव उम्मीदवारों की लिस्ट में छत्तीगसढ़ के 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें

अस्पताल के ICU से अचानक गायब हुआ मरीज, बीच सडक़ पर पड़ी मिली लाश, सामने आया ये VIDEO

 

Loksabha Chunav 2024 : बता दें की, पार्टी ने राजनांदगाव लोकसभा सीट से भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने रायपुर से विकास उपाध्याय को उम्मीदवार घोषित किया है। (congress candidate name) साथ ही, महासमुंद से ताम्रध्वज साहू, दुर्ग से राजेंद्र साहू, कोरबा से ज्योतसना महंत और जांजगीर-चंपा से शिवकुमार डहरिया को मैदान में उतारा है। (congress candidate name list) कांग्रेस उम्मीदवार रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रह चुके है। वहीं कांग्रेस शासन में महासमुंद से लोकसभा के उम्मीदवार से ताम्रध्वज साहू मंत्री पद पर थे।

Hindi News/ Raipur / छत्तीगसढ़ के 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान, कांग्रेस ने बघेल समेत इन्हें मैदान में उतारा, देखें LIST

ट्रेंडिंग वीडियो