scriptबड़ा फैसला : राज्य शासन ने की मितानिनों के मानदेय में वृद्धि की घोषणा, जानिए अब कितना होगा प्रतिमाह वेतन | CM bhupesh baghel increased monthly income of mitanin | Patrika News
रायपुर

बड़ा फैसला : राज्य शासन ने की मितानिनों के मानदेय में वृद्धि की घोषणा, जानिए अब कितना होगा प्रतिमाह वेतन

CM Bhupesh baghel Announcement : मितानिनों के प्रतिमाह मानदेय में मंत्रालय ने वृद्धि का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जानकरी दी।

रायपुरJul 11, 2023 / 03:03 pm

Aakash Dwivedi

cm_bhupesh_baghel.jpg
CM Bhupesh baghel Announcement : रायपुर. मितानिनों के प्रतिमाह मानदेय में मंत्रालय ने वृद्धि का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जानकरी दी। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा की मितानिनों को पूर्व में दी जा रही प्रोत्साहन राशि के अतिरिक्त मितानिन कल्याण योजना के अंतर्गत 2200 रूपए की राशि प्रतिमाह एक अप्रैल 2023 से मानदेय में वृद्धि करने की स्वीकृति प्रदान कर दी गयी है।
यह भी पढें : CG Weather Update : IMD की बड़ी चेतावनी, कई जिलों में ताबड़तोड़ बारिश का अलर्ट जारी

CM Bhupesh baghel Announcement : जानकारी के अनुसार मितानिनों को प्रोत्साहन राशि के साथ मानदेय भी दिया जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन में सहयोग प्रदान करने वाले मितानिनों के हित में राज्य सरकार द्वारा महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया है।

Hindi News / Raipur / बड़ा फैसला : राज्य शासन ने की मितानिनों के मानदेय में वृद्धि की घोषणा, जानिए अब कितना होगा प्रतिमाह वेतन

ट्रेंडिंग वीडियो