scriptअरुण साव ने दी राज्य सरकार को नसीहत , कहा – ओलंपिक खेलों में न हो लापरवाही रखा जाए खिलाड़ियों के स्वास्थ्य का ख्याल | chhattisgarh politics News : arun sao statement on cg olympics games | Patrika News
रायपुर

अरुण साव ने दी राज्य सरकार को नसीहत , कहा – ओलंपिक खेलों में न हो लापरवाही रखा जाए खिलाड़ियों के स्वास्थ्य का ख्याल

Chhattisgarh Politics News : भारतीय जनता पार्टी ( cg politics) के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आगामी 17 जुलाई से प्रारंभ होने जा रहे छत्तीसगढ़िया ओलंपिक ( chhattisgarh olympics games के मद्देनजर प्रदेश सरकार का ध्यान आकृष्ट करते हुए खिलाड़ियों की सुरक्षा और सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने की मांग की है।

रायपुरJul 11, 2023 / 03:38 pm

Aakash Dwivedi

arun_sao_pics.jpg
Chhattisgarh Politics News : रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आगामी 17 जुलाई से प्रारंभ होने जा रहे छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के मद्देनजर प्रदेश सरकार का ध्यान आकृष्ट करते हुए खिलाड़ियों की सुरक्षा और सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने की मांग की है। साव ने कहा कि लगभग ढाई माह तक 6 चरणों में होने वाले ओलंपिक में चूंकि बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक प्रतिभागी होंगे, अतः प्रदेश सरकार इस आयोजन की तमाम व्यवस्थाएँ चाक-चौबंद रखे।
यह भी पढ़ें : बड़ा फैसला : राज्य शासन ने की मितानिनों के मानदेय में वृद्धि की घोषणा, जानिए अब कितना होगा प्रतिमाह वेतन

Chhattisgarh Politics News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि पिछली बार छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के आयोजन में अनेक प्रतिभागियों की मृत्यु हो गई थी। प्रदेश सरकार को इस बार विशेष ध्यान रखना होगा, इस बार एक भी जान सरकारी अव्यवस्था और लापरवाही के कारण न जाए, प्रदेश सरकार को यह सुनिश्चित करना होगा।
यह भी पढ़ें : CG Vegetabe Price : टमाटर हुआ लाल, मिर्च तीखी, रुला रहा कद्दू , सातवें आसमान पर सब्जियों के दाम

Chhattisgarh Politics News : साव ने कहा कि पिछली बार के आयोजन में जितनी मौतें हुई थी, उन मृतकों के परिजनों को अभी तक उचित मुआवजा नहीं दिया गया है। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में मुआवजा बाँटकर प्रदेश का खजाना लुटाने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार पिछले ओलंपिक आयोजन के मृतक परिवारों को 50-50 लाख रुपए का मुआवजा दे और इस बार के आयोजन से पहले सभी प्रतिभागियों का बीमा कराया जाए। श्री साव ने कहा कि सभी प्रतिभागी प्रदेश की प्रतिभा संपन्न धरोहर हैं। उनकी सुरक्षा और सुविधाओं में कोताही बरतना प्रदेश सरकार की नाकामी का एक और काला अध्याय होगा।

Hindi News / Raipur / अरुण साव ने दी राज्य सरकार को नसीहत , कहा – ओलंपिक खेलों में न हो लापरवाही रखा जाए खिलाड़ियों के स्वास्थ्य का ख्याल

ट्रेंडिंग वीडियो