scriptCG Rice Scam: राइस मिलरों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, समय पर नहीं जमा कर रहे कस्टम मिलिंग का चावल.. | CG Rice Scam: Strict action will be taken against rice millers, | Patrika News
रायपुर

CG Rice Scam: राइस मिलरों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, समय पर नहीं जमा कर रहे कस्टम मिलिंग का चावल..

CG Rice Scam: रायपुर जिले में कस्टम मिलिंग के चावल को लेकर राइस मिलरों की लापरवाही सामने आ रही है। समय पर चावल जमा नहीं कर रहे हैं।

रायपुरOct 17, 2024 / 01:18 pm

Shradha Jaiswal

CG NEWS
CG Rice Scam: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कस्टम मिलिंग के चावल को लेकर राइस मिलरों की लापरवाही सामने आ रही है। समय पर चावल जमा नहीं कर रहे हैं। बुधवार को खाद्य विभाग की टीम ने आरंग के मेसर्स कृष्णा फूड्स छापा मारा। टीम ने आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए धान और चावल को जब्त कर लिया है।
यह भी पढ़ें

CG Rice: एफसीआई को रैक नहीं मिली तो अगले सीजन तक जमा होगा चावल

CG Rice Scam: कलेक्टर की सख्ती के बाद छापा

CG Rice Scam: दरअसल कलेक्टर डॉक्टर गौरव कुमार सिंह ने बुधवार को राइस मिलरों की बैठक ली। इस दौरान उन्हें कस्टम मिलिंग का चावल 20 अक्टूबर तक जमा करने के लिए कहा। चावल जमा करने की रोज मॉनीटरिंग करने और नागरिक आपूर्ति निगम के डिपो को अवकाश के दिनों में भी खोले जाने के निर्देश दिए गए हैं।
इस दौरान कई राइस मिलर बैठक से अनुपिस्थत थे। अनुपिस्थ्त रहने और नॉन में चावल जमा नहीं करने वाले राइस मिलरों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया गया। इसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने कृष्णा पर छापा मारा था। कृष्णा के अलावा मेसर्स गोयल हर्ष, मेसर्स रानूलाल गांधी राइस मिल, मेसर्स गुरुनानक राइस इंडस्ट्रीज पर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

Hindi News / Raipur / CG Rice Scam: राइस मिलरों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, समय पर नहीं जमा कर रहे कस्टम मिलिंग का चावल..

ट्रेंडिंग वीडियो