scriptCG News: मंत्री और भाजपा नेताओं ने आदिवासी कॉलोनी में चलाया स्वच्छता अभियान, देखें Photo.. | CG News: Minister and BJP leaders launched cleanliness | Patrika News
रायपुर

CG News: मंत्री और भाजपा नेताओं ने आदिवासी कॉलोनी में चलाया स्वच्छता अभियान, देखें Photo..

CG News: रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में स्वच्छता अभियान के तहत रायपुर शहर भाजपा जिला द्वारा आदिवासी कॉलोनी कुशालपुर में 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता एवं सदस्यता अभियान चलाया गया।

रायपुरOct 03, 2024 / 11:57 am

Shradha Jaiswal

CG NEWS
CG News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत रायपुर शहर भाजपा जिला द्वारा आदिवासी कॉलोनी कुशालपुर में 2 अक्टूबर गांधी एवं लालबहादुर शास्त्री के जयंती के अवसर पर स्वच्छता एवं सदस्यता अभियान चलाया गया।
यह भी पढ़ें

CG News: स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में दिलाई गई शपथ, CM साय ने मंच से किया हितग्राहियों को सामग्री का वितरण

SWACHTA HI SEVA

CG News: 11.5 करोड़ से ज्यादा घरों में शौचालय बनाए जाने के महत्व को रेखांकित किया

CG News: कार्यक्रम में वन मंत्री केदार कश्यप शामिल हुए। उन्होंने भाजपा ने स्वच्छ भारत मिशन के तहत देश में 11.5 करोड़ से ज्यादा घरों में शौचालय बनाए जाने के महत्व को रेखांकित किया है। वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा, विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक राजनीतिक संगठन के हम सभी कार्यकर्ता हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है कि तीन-तीन बार हम केंद्र में भाजपा की सरकार देख रहे हैं।

Hindi News / Raipur / CG News: मंत्री और भाजपा नेताओं ने आदिवासी कॉलोनी में चलाया स्वच्छता अभियान, देखें Photo..

ट्रेंडिंग वीडियो