scriptCG News: नवरात्रि पंडालों में आधार कार्ड जांचकर ही प्रवेश दें, कुकरेजा ने आयोजकों से की अपील | CG News: Give entry into Navratri pandals only after checking | Patrika News
रायपुर

CG News: नवरात्रि पंडालों में आधार कार्ड जांचकर ही प्रवेश दें, कुकरेजा ने आयोजकों से की अपील

CG News: रायपुर में नवरात्रि पर दुर्गा पूजा पंडालों में कई गरबा आयोजन हो रहे हैं। शिवसेना के महासचिव सुनील कुकरेजा ने आयोजकों से अपील की है कि वे पंडालों के बाहर ’’गैर-हिंदुओं का प्रवेश निषेध’’ की तती लगाएं।

रायपुरOct 04, 2024 / 04:05 pm

Shradha Jaiswal

durga pandal
छत्तीसगढ़ के रायपुर में नवरात्रि पर दुर्गा पूजा पंडालों में कई गरबा आयोजन हो रहे हैं। शिवसेना के महासचिव सुनील कुकरेजा ने आयोजकों से अपील की है कि वे पंडालों के बाहर ’’गैर-हिंदुओं का प्रवेश निषेध’’ की तती लगाएं। उनका कहना है कि पिछले कुछ वर्षों से देखा जा रहा है कि इन पंडालों में गैर-हिंदू भी प्रवेश कर रहे हैं, जो धार्मिक आयोजन की गरिमा के विपरीत है।
यह भी पढ़ें

CG News: डिप्टी CM साव ने स्वच्छता मैराथन को दिखाई हरी झंडी, उद्यान में झाड़ू लगाकर की सफाई, देखें Photos

शिवसेना का सुझाव

कुकरेजा ने सुझाव दिया कि आधार कार्ड की जांच के बाद ही श्रद्धालुओं को प्रवेश दिया जाए और पंडालों में स्वयंसेवकों की नियुक्ति कर ऐसे तत्वों का प्रवेश रोका जाए। इसके अलावा, उन्होंने पांच सितारा होटलों में आयोजित होने वाले गरबा कार्यक्रमों को रद्द करने की मांग की, उन्होंने महिलाओं से भी आग्रह किया कि वे गरबा आयोजन में शालीन और मर्यादित वस्त्र पहनकर शामिल हों, ताकि किसी को आलोचना का अवसर न मिले।

Hindi News / Raipur / CG News: नवरात्रि पंडालों में आधार कार्ड जांचकर ही प्रवेश दें, कुकरेजा ने आयोजकों से की अपील

ट्रेंडिंग वीडियो