scriptCG Naxal Attack: दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा पर मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर, गृहमंत्री विजय शर्मा ने जवानों को दी बधाई… | CG Naxal Attack: Deputy CM Vijay Sharma congratulated soldiers for killing 9 Naxalites | Patrika News
रायपुर

CG Naxal Attack: दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा पर मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर, गृहमंत्री विजय शर्मा ने जवानों को दी बधाई…

CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जिले के बीजापुर बॉर्डर पर हुई मुठभेड़ में 9 नक्सली मारे गए हैं। वहीं सुरक्षाबलों को इस बड़ी सफलता हासिल करने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

रायपुरSep 03, 2024 / 04:45 pm

Laxmi Vishwakarma

CG Naxal Attack
CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में 9 नक्सलियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

CG Naxal Attack: गृहमंत्री विजय शर्मा ने जवानों को दी बधाई

गृहमंत्री विजय शर्मा ने जवानों को बधाई दी और कहा कि जवानों की भुजाओं की ताकत की वजह से आज बस्तर में नक्सलवाद समाप्ति की ओर है और जवानों की ताकत की वजह से वहां शांति स्थापित हो रही है।
वहीं दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक गौरव राय ने बताया कि ‘सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया और नक्सलियों ने टीम पर गोलीबारी की, जिसके बाद कार्रवाई की गई। (CG Naxal Attack) मुठभेड़ के बाद 9 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं। हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। सभी जवान सुरक्षित हैं। तलाशी अभियान जारी है।
यह भी पढ़ें

CG Naxal Encounter: दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा पर मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 9 नक्सलियों को किया ढेर

सुरक्षाबलों को ऐसे मिली सफलता

CG Naxal Attack: इससे पहले नारायणपुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में भी 3 वर्दीधारी महिला नक्सलियों को ढेर किया गया था। वहीं मौके से भारी मात्रा में हथियार और नक्सल सामग्री बरामद किए गए थे। जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर और (CG Naxal Attack) कांकेर सीमा पर जंगल में नक्सली होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद डीआरजी, STF, BSF की संयुक्त टीम सर्च ऑपरेशन पर निकली थी।
बता दें कि बीते कुछ महीनों से सुरक्षाबलों को सफलता पर सफलता मिल रही है। लगातार भारी संख्या में नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे हैं। इनमें कई नक्सली ऐसे भी है जिनपर लाखों का इनाम है और कई बड़ी वारदातों में शामिल रहे हैं। वहीं मुठभेड़ में भी जवानों द्वारा नक्सलियों को मार गिराया जा रहा है।

Hindi News/ Raipur / CG Naxal Attack: दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा पर मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर, गृहमंत्री विजय शर्मा ने जवानों को दी बधाई…

ट्रेंडिंग वीडियो