scriptCG Influencers: रायपुर की ये चाय वाली क्यों हो रही वायरल, ई-रिक्शा को बनाया है दुकान | CG Influencers: Why is this tea seller from Raipur going viral? | Patrika News
रायपुर

CG Influencers: रायपुर की ये चाय वाली क्यों हो रही वायरल, ई-रिक्शा को बनाया है दुकान

CG Influencers: चाय विक्रेता ममता ने बताया कि पांच रुपए बेचती हैं। रोजाना 7 से 8 लीटर दूध खप जाता है। जल्द ही ई-रिक्शा की बजाय खोमचानुमा दुकान लगाएंगी।

रायपुरSep 28, 2024 / 01:09 pm

Tabir Hussain

CG Influencers, chay wali
CG Influencers: सोशल मीडिया में कब कौन छा जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक उदाहरण राजधानी के बसस्टैंड के पास चायवाली का देखने में आया है। इन दिनों उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। कई यूट्यूबर्स उन पर वीडियो बना रहे हैं। रोजाना कोई न कोई यूट्यूबर या इन्फ्लुएंसर उनका वीडियो बनाता दिखाई देता है। आखिर क्या वजह है जो उन पर इतने वीडियो बन रहे हैं।

CG Influencers: टिकटॉक बंद होने के बाद इंस्टाग्राम पर हुईं एक्टिव

CG Influencers: दरअसल ई-रिक्शे पर चाय बेचने वाली 23 वर्षीय ममता देवांगन टिकटॉक पर एक्टिव थीं और उन्हें इन्फ्लुएंसर के तौर पर पहचान मिल चुकी थी। टिकटॉक बंद होने के बाद ममता इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुईं। नागेश ममता ऑफिशयल नाम की आईडी पर उनके 1 लाख 11 हजार फालोअर्स हैं।

CG Chaywali: 12वीं तक पढ़ाई

CG Chaywali: दुर्गा चौक मठपारा निवासी ममता ने पत्रिका से बातचीत में बताया, मैंने बारहवीं तक की पढ़ाई की है। करीब 10 वर्ष पहले पति ने चश्मा बेल्ट की दुकान यहां डाली थी। उस वक्त न तो बसस्टैंड यहां आया था और न ही इतनी अच्छी रोड बनी थी। बसस्टैंड बनने के बाद चाय दुकान खोले थे लेकिन बंद कर दिया था। मैंने ई-रिक्शा में चाय बेचने की शुरुआत की।
यह भी पढ़ें

CG health: महिला स्वास्थ्य कर्मी का नदी पार करते तस्वीर वायरल, कंधे पर लटके बॉक्स में है बच्चों की वैक्सीन

CG News: चाय बेचने में कोई संकोच नहीं

CG News: एक सवाल पर ममता ने कहा कि कोई काम छोटा नहीं होता। जब मैंने चाय बेचना तय किया तो जरा भी संकोच नहीं लगा। सुबह लगभग 5 बजे दुकान खोलते हैं और रात 7-8 बजे बंद कर देते हैं।

15 दिन से हो रहीं वायरल

ममता के वीडियो लगभग 15 दिन से अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। जितने भी वीडियो बनाए जा रहे हैं वह छत्तीसगढ़ी में हैं। इस पर वे कहती हैं, मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझ पर इतने वीडियो बनेंगे।

Hindi News / Raipur / CG Influencers: रायपुर की ये चाय वाली क्यों हो रही वायरल, ई-रिक्शा को बनाया है दुकान

ट्रेंडिंग वीडियो