scriptCG Heat Wave: भीषण गर्मी का कहर.. रायपुर में ट्रैफिक जवान की मौत, समर कैंप स्थगित | CG Heat Wave: Traffic jawan died in Raipur, Summer camp postponed | Patrika News
रायपुर

CG Heat Wave: भीषण गर्मी का कहर.. रायपुर में ट्रैफिक जवान की मौत, समर कैंप स्थगित

CG Heat Wave: रायपुर में ही एक ट्रैफिक जवान की मौत गर्मी से होने की आशंका जताई जा रही है। ( CG Weather Update ) दूसरी ओर भीषण गर्मी के कारण सरकार ने समर कैंप को स्थगित कर दिया है

रायपुरMay 31, 2024 / 07:30 am

चंदू निर्मलकर

CG Heat Wave
CG Heat Wave: भीषण गर्मी का कहर.. रायपुर में ट्रैफिक जवान की मौत, छत्तीसगढ़ में समर कैंप स्थगित छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी पड़ रही है। इस बीच मौत की खबरें भी सामने आ रही है। ( Chhattisgarh Weather today ) रायपुर में ही एक ट्रैफिक जवान की मौत गर्मी से होने की आशंका जताई जा रही है। दूसरी ओर भीषण गर्मी के कारण सरकार ने समर कैंप को स्थगित कर दिया है। इसे लेकर स्कूल शिक्षा विभाग ने सभी कलेक्टरों को आदेश जारी कर दिया है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh Rain: नौतपा के बीच होगी प्री-मानसून की एंट्री, अगले 2 दिनों तक होगी झमाझम बारिश, व्रजपात की संभावना

CG Heat Wave: हिट वेव से मौत की आशंका

Chhattisgarh Weather today: जानकारी के अनुसार यातायात आरक्षक भागीरथी कंवर हर दिन की तरह भनपुरी ड्यूटी निभा रहे थे। भीषण गर्मी के बीच अचानक बेहोश होकर गिर गए। ( Weather News) बताया गया कि अचानक तबीयत बिगड़ने पर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आरक्षक की मौत हो गई। मृतक जवान गरियाबंद का रहने वाला था। वह रायपुर के भनपुरी यातायात थाना में पदस्थ था।
यह भी पढ़ें

Heat Wave Alert: गर्मी के साथ-साथ बिजली से भी लोग हुए बेहाल, पसीने से तरबतर हुए लोग

समर कैंप स्थगित

भीषण गर्मी को देखते हुए छत्तीसगढ़ में सारे समर कैंप स्थगित कर दिए गए हैं। सभी जिलों के कलेक्टर्स को आदेश जारी कर दिया गया है। बता दें कि नौतपा का आज 6वां दिन है। ( Chhattigarh Heat Wave ) छत्तीसगढ़ में भी भीषण गर्मी पड़ रही है। बुधवार से प्रदेश के ज्यादातर जिलों में सुबह 9 बजे से ही गर्म हवाएं चल रही हैं। हालांकि आसमान में कुछ जगहों पर बादल भी छाए हुए हैं। रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग में पारा 46 के पार चला गया। जिससे गर्मी और उमस से लोग परेशान रहे।

Hindi News/ Raipur / CG Heat Wave: भीषण गर्मी का कहर.. रायपुर में ट्रैफिक जवान की मौत, समर कैंप स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो