scriptCG Election 2023: BJP के विधानसभा प्रभारियों से संगठन के नेताओं ने ली सियासी स्थिति | CG Election 2023: BJP takes stock of activities in assembly segments | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023: BJP के विधानसभा प्रभारियों से संगठन के नेताओं ने ली सियासी स्थिति

विधानसभा चुनाव में मतदान की तिथि जैसे-जैसेनजदीक आ रही है, वैसे-वैसे भाजपा ने माइक्रो लेवल परमॉनिटरिंग शुरू कर दी है।

रायपुरOct 17, 2023 / 01:01 pm

योगेश मिश्रा

bjp flag

CG Election 2023: BJP के विधानसभा प्रभारियों से संगठन के नेताओं ने ली सियासी स्थिति

रायपुर। CG News: विधानसभा चुनाव में मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे भाजपा ने माइक्रो लेवल परमॉनिटरिंग शुरू कर दी है। सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों की सियासी स्थिति की हर दिन जानकारी ली जा रही है। इसके अलावा सभी 90 विधानसभाक्षेत्रों और संभाग प्रभारी बनाकर अन्य राज्यों से भेजे गए नेताओं की बैठक हर सप्ताह ली जा रही है। सोमवार को सभी 90 विधानसभा प्रभारी और संभाग प्रभारियों की प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई।
यह भी पढ़ें: अवैध होर्डिंग-पोस्टरों से निगम को लग रही मोटी चपत, फिर भी नहीं कसा शिकंजा

बैठक प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डॉ. मनसुख मंडाविया,प्रदेश अध्यक्ष साव, संगठन महामंत्री पवन साय सहित अन्य नेताओं ने ली। बैठक में भाजपा प्रत्याशी की स्थिति, मंडल और शक्ति केंद्रों के राजनीतिक समीकरण के बारे में विस्तार से जानकारी साझा की गई।
यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023 : शक्ति की भक्ति का उल्लास, कहीं जगराता कहीं जसगीत की धूम

साथ ही भाजपा के मंडल स्तर के कौन नेता किसके संपर्क में हैं, कौन भितरघात करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को बरगला रहे हैं, इसकी भी जानकारी ली गई। आगे की रणनीति बनाई गई बैठक में सभी प्रभारियों के साथ प्रत्याशी के पक्ष में किस तरह से और सियासी जमीन मजबूत की जा सकती है, इसे लेकर भी आगे की रणनीति बनाई गई। साथ कांग्रेस के 30 सीटों पर घोषित प्रत्याशियों को लेकर जनता क्या सोच रही है, इसकी भी रिपोर्ट सौंपने को कहा गया। ताकि जहां-जहां कमजोर हैं, वहांमजबूती के साथ भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया जा सके।

Hindi News/ Raipur / CG Election 2023: BJP के विधानसभा प्रभारियों से संगठन के नेताओं ने ली सियासी स्थिति

ट्रेंडिंग वीडियो