scriptROAD ACCIDENT : बेकाबू यात्रियों से भरी बस तेज रफ़्तार ट्रेलर से टकराई, घटना में 13 लोग घायल | Bus full of uncontrollable passengers collided with a speeding trailer | Patrika News
रायपुर

ROAD ACCIDENT : बेकाबू यात्रियों से भरी बस तेज रफ़्तार ट्रेलर से टकराई, घटना में 13 लोग घायल

ROAD ACCIDENT : राजपूत सर्विस देर शाम कटघाेरा से यात्री लेकर पेंड्रा के लिए रवाना हुई थी। कटघाेरा-पसान राेड पर बैरा पुल के पास सामने से भी तेजरफ्तार में ट्रेलर आ रहा थी। पसान थाना क्षेत्र में देर रात हुआ हादसा।

रायपुरFeb 23, 2023 / 11:46 am

Sakshi Dewangan

 Lucknow Uttar Pradesh Road Accident

कार सवारों ने ई-रिक्शा चालक मारी टक्कर, चालक की मौत

ROAD ACCIDENT : कोरबा. कोरबा से कटघोरा के रास्ते यात्रियों को लेकर पेंड्रा जा रही राजपूत सर्विस की बस पसान थाना क्षेत्र में ग्राम कोटमर्रा पुल के पास खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। बस में सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। डायल 112 की मदद से घायलों को पसान के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना में 13 यात्रियों को चोटें आई है। प्राथमिक इलाज के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दुर्घटना मंगलवार रात लगभग साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। पसान थाना क्षेत्र में कोटमर्रा पुल के पास बीच सड़क पर ट्रेलर खड़ी थी। अंधेरा होने के कारण बस चालक खड़ी ट्रेलर को देख नहीं सका। पीछे से टकरा गया। यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। घायल यात्रियों ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दिया। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News / Raipur / ROAD ACCIDENT : बेकाबू यात्रियों से भरी बस तेज रफ़्तार ट्रेलर से टकराई, घटना में 13 लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो