scriptBREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या | BREAKING: Congress leader shot dead in broad daylight in bilaspur | Patrika News
रायपुर

BREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Congress leader shot dead: बिलासपुर के सकरी बायपास के पास दिनदहाड़े गोली चली है. कार चालक को रोकर अंधाधुंध फायरिंग की गयी है. फिल्मी स्टाइल में कार रोककर हुई फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप है. वहीं अज्ञात आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये हैं. घटना को लेकर बिलासपुर आईजी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, मौके पर वो पहुंच रहे है.
 

रायपुरDec 14, 2022 / 05:48 pm

Sakshi Dewangan

car.jpg

Congress Leader Murder: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है कि दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी (Congress leader shot dead) गई है. जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता अपने किसी निजी काम से कही जा रहे थे कि इतने में ही कुछ बदमाशों ने गोली से उनकी हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश तुरंत ही फरार हो गए. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. मामला सकरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.


कांग्रेस के जिला महामंत्री संजीव त्रिपाठी (Congress District General Secretary Sanjeev Tripathi) बुधवार दोपहर को सकरी बाइपास की तरफ से कहीं जान रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने पहले मंत्री को रोका फिर उनके सिर पर गोली चला दी. इस घटना के दौरान आस पास लोग मौजूद थे उन्ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद एसएसपी पारुल माथुर समेत पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं. इस घटना में कार के शीशे पूरी तरह से टूट चुके है. साथ ही मृतक के परिजनों को भी जानकारी दी गई है. बदमाशों ने अपना चेहरा छुपा रखा था इसी वजह से किसी ने उन बदमाशों को देखा नहीं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Hindi News/ Raipur / BREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो