scriptBreakup Story : निब्बा-निब्बी की लव स्टोरी… ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की स्कूटी में लगाया GPS… हर जगह करता था पीछा | boyfriend installs GPS in girlfriend's scooter Angered by breakup | Patrika News
रायपुर

Breakup Story : निब्बा-निब्बी की लव स्टोरी… ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की स्कूटी में लगाया GPS… हर जगह करता था पीछा

Raipur News : छात्रा जहां भी जाती थी, युवक को पता चल जाता था। फिर वहां पहुंचकर छात्रा से छेड़छाड़ करता था। युवक का हर जगह मिल जाने को शुरुआत में वह इत्तेफाक समझ रही थी, लेकिन हर बार ऐसा होने लगा तो वह चिंता में पड़ गई।

रायपुरJan 01, 2024 / 05:40 pm

Kanakdurga jha

break_up.jpg
Breakup Story : एक छात्रा को सनकी युवक ने परेशान कर रखा था। छात्रा जहां भी जाती थी, युवक को पता चल जाता था। फिर वहां पहुंचकर छात्रा से छेड़छाड़ करता था। युवक का हर जगह मिल जाने को शुरुआत में वह इत्तेफाक समझ रही थी, लेकिन हर बार ऐसा होने लगा तो वह चिंता में पड़ गई। इस बीच छात्रा की दोपहिया खराब हो गई। वह उसे मैकेनिक के पास ले गई, तो उसकी दोपहिया में जीपीएस लगा मिला। छात्रा ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक दूसरे जिले की 23 वर्षीया छात्रा डीडी नगर इलाके में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। कुछ समय पहले उसकी गोल चौक निवासी निखिल जैन से दोस्ती हो गई थी। बाद में छात्रा और निखिल का ब्रेकअप हो गया। दोस्ती के दौरान ही निखिल ने चुपके से छात्रा की दोपहिया में जीपीएस सिस्टम लगा दिया था और इसका एक्सेस अपने मोबाइल में ले लिया था। दोस्ती छूटने के बाद छात्रा ने उससे बातचीत करना और मिलना बंद कर दिया। इससे निखिल नाराज हो गया और वह छात्रा के पीछे पड़ गया।
छात्रा जहां भी जाती थी, वहां निखिल पहुंच जाता था। वह छात्रा से बातचीत करने का दबाव डालता, इशारे करता। शुरुआत में छात्रा ने इसकी अनदेखी की। लेकिन छात्रा जहां भी जाती थी, वहां निखिल पहुंच जाता था और उससे छेड़खानी करने लगा। इससे वह तंग आ गई और चिंता में पड़ गई कि यह हर जगह कैसे पहुंच जाता है।
गाड़ी खराब हुई, तब हुआ खुलासापुलिस के मुताबिक इस बीच छात्रा की दोपहिया खराब हो गई। उसे सुधरवाने छात्रा एक मैकेनिक के पास ले गई। मैकेनिक ने दोपहिया को सुधारते समय कुछ पार्ट खोले। इस दौरान दोपहिया में एक जीपीएस डिवाइस लगा मिला। इस जीपीएस डिवाइस का एक्सेस निखिल ने अपने मोबाइल में ले रखा था। इससे छात्रा अपने दोपहिया वाहन से जहां भी जाती थी, निखिल को उसका पता चल जाता था। फिर वह उसी स्थान पर पहुंच जाता था। इसके बाद छात्रा को परेशान करता था। छात्रा ने पूरे मामले की शिकायत डीडी नगर थाने में की। पुलिस ने निखिल के खिलाफ छेड़खानी का अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। उसके मोबाइल की जांच की जा रही है।

छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी ने छात्रा की दोपहिया में जीपीएस डिवाइस लगा दिया था। इसका एक्सेस अपने मोबाइल में ले लिया था। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
– अविनाश सिंह, टीआई, डीडी नगर, रायपुर

Hindi News/ Raipur / Breakup Story : निब्बा-निब्बी की लव स्टोरी… ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की स्कूटी में लगाया GPS… हर जगह करता था पीछा

ट्रेंडिंग वीडियो