scriptBreaking News: रायपुर रेलवे पहुंची ट्रेन में फायरिंग,RPF जवान की बंदूक से चली गोली…मची अफरा तफरी | Big news: Firing in Raipur Railway, RPF jawan died | Patrika News
रायपुर

Breaking News: रायपुर रेलवे पहुंची ट्रेन में फायरिंग,RPF जवान की बंदूक से चली गोली…मची अफरा तफरी

CG Breaking News: राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां प्लेटफार्म नंबर एक पर फायरिंग से एक आरपीएसएफ जवान की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक यात्री (Breaking News) घायल भी हो गया है जिसे रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुरFeb 10, 2024 / 01:00 pm

Khyati Parihar

firing_in_raipur_railway_station.jpg
Firing in Raipur Railway Station: राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां प्लेटफार्म नंबर एक पर फायरिंग से एक आरपीएसएफ जवान की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक यात्री घायल भी हो गया है जिसे रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घायल का इलाज जारी है। वहीं इस हादसे में रेलवे स्‍टेशन में अफरा-तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें

CGPSC Exam: राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा कल, एग्जाम हॉल जाने से पहले अभ्यार्थी इन बातों का रखें ध्यान वरना…

जानकारी के मुताबिक यह घटना आज सुबह 5.45 बजे की हैं। जहां छपरा से दुर्ग तक चलने वाली सारनाथ एक्‍सप्रेस उसलापुर पहुंची। इसके बाद ट्रेन उसलापुर स्‍टेशन से रायपुर के लिए रवाना हुई। ट्रेन में आरपीएफ़ की टीम एस्कॉर्ट कर रही थी। जिसमें 4 कांस्टेबल और एक सब इन्स्पेक्टर (Bigg Breaking News) शामिल थे।
Raipur Breaking News: इसी दौरान आरपीएसएफ का कॉन्सटेबल दिनेश चंद्र ट्रेन के S2 कोच से उतरने लगा। ट्रेन के कोच से उतरते समय ही उसकी बंदूक से एक्सीडेंटल फायरिंग हो गई। हादसे में आरक्षक के सीने पर गोली लगी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं, हादसे में एक यात्री घायल हुआ है, जिसके पेट में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Raipur / Breaking News: रायपुर रेलवे पहुंची ट्रेन में फायरिंग,RPF जवान की बंदूक से चली गोली…मची अफरा तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो