scriptBabylon Hotel Murder Case: मरे हुए बॉयफ्रेंड पर FIR दर्ज, BJP नेता की भतीजी की बेरहमी से हुई थी हत्या, Chats में मिले सबूत | Babylon Hotel Murder Case: FIR against dead boyfriend | Patrika News
रायपुर

Babylon Hotel Murder Case: मरे हुए बॉयफ्रेंड पर FIR दर्ज, BJP नेता की भतीजी की बेरहमी से हुई थी हत्या, Chats में मिले सबूत

Raipur Murder and Suicide Case: होटल बेबीलॉन हत्याकांड में पुलिस ने मरे हुए बॉयफ्रेंड पर हत्या का मामला दर्ज किया है। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को दोनों के मोबाइल से कई वाट्सऐप मेसेज मिले हैं।

रायपुरJul 10, 2024 / 06:53 am

Kanakdurga jha

Chhattisgarh Murder Case
Raipur Murder Case: होटल बेबीलॉन इन में वाणी गोयल की हत्या के मामले में गंज पुलिस ने उसके मित्र विशाल गर्ग के खिलाफ बीएनएस की धारा 103-1 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। शार्ट पीएम रिपोर्ट और परििस्थतिजन्य साक्ष्य के रूप में होटल के सीसीटीवी फुटेज, होटल की एंट्री रजिस्टर और मोबाइल लोकेशन के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
दूसरी दोनों के मोबाइल की जांच पुलिस की साइबर टीम कर रही है। दोनों के बीच कई वाट्सऐप चैटिंग मिले हैं। इसकी जांच की जा रही है। उल्लेखनीय वाणी और विशाल दोनों शनिवार को होटल बेबीलॉन इन के कमरा नंबर 416 में ठहरे थे। कमरे में विशाल ने वाणी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद विशाल ने भी सुबह करीब 4 बजे ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली थी। अब उसके खिलाफ वाणी की हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

मामले का होगा खारिजी

इस मामले में युवती की हत्या करने वाले विशाल ने भी खुदकुशी कर ली है। इसलिए पुलिस पूरे मामले का खारिजी पेश करेगी। इसमें आरोपी की मौत होने के कारण उसकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया नहीं हो पाएगी। इस कारण पूरा मामला खारिजी में जाएगा।

कारण पर सस्पेंस

बताया जाता है कि वाणी और विशाल अंबिकापुर के रहने वाले थे, तो दोनों में पहले से दोस्ती थी। विशाल सेल्समैन का काम करता था। वाणी के रायपुर आने के बाद भी विशाल का यहां आकर मिलना-जुलना होता था। वाणी की हत्या उसने किस वजह से की? इस पर सस्पेंस बना हुआ है। विशाल उससे क्या वाणी से शादी करना चाहता था या और कोई वजह थी? इसका खुलासा नहीं हो पा रहा है। पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि चर्चा है कि विशाल से वाणी शादी करना नहीं चाहती थी। इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
यह भी पढ़ें

Raipur News: गर्लफ्रेंड की बेबी लॉन होटल में तो बॉयफ्रेंड की लाश स्‍टेशन के पास मिला, 2 मौत से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

दोनों के मोबाइल लॉक

वाणी और विशाल दोनों के मोबाइल लॉक हैं। इसे एक्सपर्ट की मदद से खोला गया है। पुलिस की साइबर टीम मोबाइल की जांच कर रही है। इसमें दोनों के बीच हुए मैसेज, वाट्सऐप मैसेज, वीडियो कॉलिंग आदि की जांच की जा रही है। दूसरी ओर होटल बेबीलॉन इन के संचालकों के खिलाफ अब तक कोई अपराध दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस ने भी शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस के पहुंचने के बाद भी रात में रजिस्ट्रर नहीं दिखाया गया। सीसीटीवी कैमरे की भी जांच नहीं की गई।

सीएम हाउस तक गई थी बात

सूत्रों के मुताबिक युवती के परिजनों ने रात में सीएम हाउस तक अपनी समस्या बताई थी। इसके बाद देर रात पुलिस के बड़े अधिकारी भी एक्टिव हो गए। इसके बाद भी रात में होटल वालों ने समय पर जानकारी नहीं दी थी।
गंज टीआई लखन पटेल ने बताया – मामले में परििस्थतिजन्य साक्ष्य और वाणी के परिजनों की शिकायत पर मृतक विशाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Raipur / Babylon Hotel Murder Case: मरे हुए बॉयफ्रेंड पर FIR दर्ज, BJP नेता की भतीजी की बेरहमी से हुई थी हत्या, Chats में मिले सबूत

ट्रेंडिंग वीडियो