scriptरायपुर में दो बदमाशों ने मिलकर युवक पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, 12 बार घोंपा फिर…फैली सनसनी | A young man was stabbed 12 times with a knife in Raipur Telibandha | Patrika News
रायपुर

रायपुर में दो बदमाशों ने मिलकर युवक पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, 12 बार घोंपा फिर…फैली सनसनी

Raipur Crime News: तेलीबांधा इलाके में एक युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। आरोपियों ने उसे मिलने के लिए बुलाया फिर उस पर एक के बाद एक 12 बार चाकू मारा। इसके बाद भाग निकले। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरFeb 05, 2024 / 01:29 pm

Khyati Parihar

cg_crime_news.jpg
CG Crime News: रायपुर तेलीबांधा इलाके में एक युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। आरोपियों ने उसे मिलने के लिए बुलाया फिर उस पर एक के बाद एक 12 बार चाकू मारा। इसके बाद भाग निकले। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

शातिरों का नया पैतरा! वाट्सऐप व टेलीग्राम से कर रहे लाखों की ठगी, अगर आपको भी आ रहे ऐसे मैसेज तो…

Raipur Crime News: पुलिस के मुताबिक श्याम नगर क्रिश्चियन कॉलोनी निवासी जय नेताम को इंदिरा चौक निवासी प्रत्युष वल्थरे और रोशन मरकाम ने शनिवार की शाम करीब 6.30 बजे फोन किया। इसके बाद उसे कैनाल रोड के यात्री प्रतीक्षालय के पास बुलाया। जय वहां पहुंचा, तो प्रत्युष और रोशन ने उसे गाली देते हुए चाकू से उस पर हमला कर दिया। उस पर चाकू से कई वार किए गए। उसके शरीर पर अलग-अलग जगह चाकू 12 निशान हैं।
इसके बाद आरोपी भाग निकले। घायल जय को उसके दोस्त उठाकर घर ले गए। वहां से एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। मामले की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Raipur / रायपुर में दो बदमाशों ने मिलकर युवक पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, 12 बार घोंपा फिर…फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो