scriptफंदे पर लटकी मिली परिवार के 3 लोगों की लाश, तीन दिन से बंद था दरवाजा… घर से आ रही थी बदबू | 3 family members found hanging, door closed for 3 days, smell in house | Patrika News
रायपुर

फंदे पर लटकी मिली परिवार के 3 लोगों की लाश, तीन दिन से बंद था दरवाजा… घर से आ रही थी बदबू

Crime News : टिकरापारा इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों का शव कमरे के पंखे में लटकता मिला। इससे पूरी कॉलोनी में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

रायपुरDec 29, 2023 / 01:44 pm

Kanakdurga jha

raipur_suicide_case.jpg
Raipur Crime News : टिकरापारा इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों का शव कमरे के पंखे में लटकता मिला। इससे पूरी कॉलोनी में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामला खुदकुशी का है या और कोई घटना? यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस के मुताबिक मठपुरैना स्थित बीएसयूपी आवास में रहने वाले लखन लाल सेन (48) के मकान का दरवाजा कई दिनों से बंद था। उसकी पत्नी रानू सेन (40) और पायल सेन (14) भी नजर नहीं आ रहे थे। गुरुवार की शाम कमरे से तेज दुर्गंध आने लगी।
यह भी पढ़ें

Weather Update : छत्तीसगढ़ में जोरदार बारिश के साथ गिरेगा होगी ओलावृष्टि, मौसम विभाग ने की खतरनाक भविष्यवाणी, अलर्ट जारी…



इससे आसपास रहने वाले परेशान होने लगे। बदबू उनके घर से ही आ रही थी। पड़ोसियों को अनहोनी का शक हुआ, तो उन्होंने टिकरापारा पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलकर भीतर घुसी, तो लखनलाल, उनकी पत्नी रानू और पायल तीनों का शव पंखे में लटका मिला। तीनों एक ही पंखे से लटके हुए थे। पुलिस ने सामूहिक खुदकुशी की आशंका जताई है। इसके कारणों का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है।
जांच की जाएगी

तीनों के शव लटके मिले हैं। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी।

– दुर्गेश रावटे, टीआई, टिकरापारा, रायपुर

Hindi News/ Raipur / फंदे पर लटकी मिली परिवार के 3 लोगों की लाश, तीन दिन से बंद था दरवाजा… घर से आ रही थी बदबू

ट्रेंडिंग वीडियो