scriptहादसा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की दर्दनाक मौत | raigarh road accident news : two bike raider death | Patrika News
रायगढ़

हादसा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की दर्दनाक मौत

cg road accident : शनिवार को भी दोनों ड्यूटी में आए हुए थे। रात में इनका ड्यूटी खत्म होने के बाद दोनों एक ही बाइक से वापस बांसडांड जा रहे थे। वे लारीपानी मेन रोड के घाटी में पहुंचे थे…

रायगढ़Dec 18, 2023 / 03:01 pm

चंदू निर्मलकर

bike_accident_.jpg
Raigarh road accident : बीती रात एनटीपीसी से ड्यूटी कर अपने घर जा रहे दो सुरक्षागार्डों की बाइक की गति तेज होने के कारण पेंड़ से टकराई गई। हादसे गंभीर चोट लगने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मामले को विवेचना में लिया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम बांसडांड निवासी महेश सिदार पिता भोग प्रसाद सिदार (26 वर्ष) और झारखंड प्रांत के सिमडेगा जिला अंतर्गत कुरडेगा थाना क्षेत्र के ग्राम बघिमा निवासी मिलाप नायक पिता मोहन नायक (24 वर्ष) घरघोड़ा क्षेत्र के एनटीपीसी में सुरक्षागार्ड की नौकरी करते थे। शनिवार को भी दोनों ड्यूटी में आए हुए थे। रात में इनका ड्यूटी खत्म होने के बाद दोनों एक ही बाइक से वापस बांसडांड जा रहे थे। वे लारीपानी मेन रोड के घाटी में पहुंचे थे कि इनकी बाइक गति तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेंड़ से इनकी बाइक टकरा गई।
इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। अंधेरा होने के कारण किसी राहगीर की नजर नहीं पड़ने के कारण काफी समय तक दोनों युवक घायल हालत में पडे़ हुए थे। सुबह करीब 6 बजे स्थानीय लोगों ने देखा कि दोनों युवक गंभीर हालत में पड़े हुए हैं तो इसकी सूचना डायल 112 को दी। ऐसे में लैलूंगा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरेां ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों की पतासाजी कर घटना की सूचना उसके परिजनों को दी और उनके आने के बाद मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

Hindi News/ Raigarh / हादसा: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो