scriptचाट खाने से बच्चों की बिगड़ी तबियत… बीमार होकर 2 मासूमों की मौत, इलाके में सनसनी | Health of two children deteriorated eating chaat, died on hospital | Patrika News
रायगढ़

चाट खाने से बच्चों की बिगड़ी तबियत… बीमार होकर 2 मासूमों की मौत, इलाके में सनसनी

CG Health News : बरमकेला से चाट खरीदकर माँ ने घर आकर बच्चों को खिलाई जिसके बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई।

रायगढ़Sep 05, 2023 / 01:02 pm

Kanakdurga jha

बीमार होकर 2 मासूमों की मौत

बीमार होकर 2 मासूमों की मौत

रायगढ़। CG Health News : बरमकेला से चाट खरीदकर माँ ने घर आकर बच्चों को खिलाई जिसके बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में बच्चों को सरकारी अस्पताल बरमकेला में भर्ती कराया किंतु देर रात उपचार के पहले मौत हो गई। मामले पर बरमकेला पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में ले लिया है।

यह भी पढ़ें : जादू-टोना का शक… सोए हुए पति को उतारा मौत के घाट, जान बचाकर भागी पत्नी
मिली जानकारी के मुताबिक बरमकेला के ग्राम डभरा के करण सिदार पिता विक्रम उम्र 9 वर्ष और राहुल सिदार पिता विक्रम उम्र 7 वर्ष को उसकी माँ सुकांति पति विक्रम ने बरमकेला से चाट खरीदकर लाने के बाद बच्चों को खिलाई। चाट खाने के कुछ देर में बच्चे उल्टियां करने लगे। ऐसे में परिजनों ने बच्चों को सरकारी अस्पताल बरमकेला में भर्ती कराया। अस्पताल में डाक्टरों ने उपचार करने वाले थे कि बच्चों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : 11 हाथियों के दल ने शहर में मचाया आतंक… कुचलकर महिला की मौत, लोगों में दहशत

मामले की सूचना पर बरमकेला पुलिस ने मर्ग कायम किया है और बच्चों के शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। बहरहाल बच्चों की संदिग्ध अवस्था में मौत होने से सनसनी फैल गई है। वही डाक्टरों का कहना है कि दो तीन बार उल्टी आने से सामान्यत: मृत्यु नहीं होता है। अन्य कारण से हुआ होगा ऐसे में बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
यह भी पढ़ें : सड़क ही नहीं.. सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर, अब तक 163 स्टंटबाजों पर हुई कड़ी कार्रवाई

6 माह पहले पिता का हो चुका निधन

बताया जाता है कि बच्चों के पिता विक्रम सिदार का किसी गंभीर बीमारी के चलते मृत्यु हो चुका है। ऐसे में बच्चों की माँ के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
दोनों बच्चों का बिसरा को फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहां से रिपोर्ट आने के बाद कारणों का पता चलेगा।

– डॉ. अवधेश पाणिग्राही, बीएमओ, बरमकेला.

Hindi News/ Raigarh / चाट खाने से बच्चों की बिगड़ी तबियत… बीमार होकर 2 मासूमों की मौत, इलाके में सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो