scriptCG News: पुलिया निर्माण के बाद एप्रोच रोड में डाल दी मिट्टी, फंसने लगे वाहन… | CG News: After the construction of the culvert, soil was dumped on the approach road, vehicles started getting stuck | Patrika News
रायगढ़

CG News: पुलिया निर्माण के बाद एप्रोच रोड में डाल दी मिट्टी, फंसने लगे वाहन…

CG News: रायगढ़ जिले में धरमजयगढ़ से हाटी तक निर्माणाधीन सड़क में बने पुल के एप्रोच रोड में ठेकेदार ने बारिश के दिनों में मिट्टी डाल दिया गया है। जिससे वहा के लोगो को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

रायगढ़Sep 01, 2024 / 04:17 pm

Shradha Jaiswal

cgnews
CG News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में धरमजयगढ़ से हाटी तक निर्माणाधीन सड़क में बने पुल के एप्रोच रोड में ठेकेदार ने बारिश के दिनों में मिट्टी डाल दिया गया है। इसके कारण अब यहां भारी वाहन व बस फंसने लगी है। जिसके कारण लोग परेशान हो रहे हैं।
CG News: काफी लंबे समय बाद धर्मजयगढ़ से हाटी तक एप्रोच रोड का निर्माण शुरू हुआ, लेकिन इस बारिश में ठेकेदार की मनमानी लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। धरमजयगढ़ से कुछ दूरी पर ही स्थित बने पुल के एप्रोच रोड में काफी अधिक मात्रा में मिट्टी डाल दी गई है। गुरूवार को हुई बारिश के बाद यह मिट्टी वाहन चालकों के लिए समस्या बन गई।
यह भी पढ़ें

CG News: ‘छुपन छुपाई’ खेलना है जरूरी, एक्सपर्ट ने पैरेंट्स को चेताया, बच्चों के लिए कही ये बात

मिट्टी डालने के बाद न तो इसमें रोलर चलाया गया न ही बेस में गिट्टी डाला गया था जिसके कारण भारी वाहन व बसों के पहिए यहां फंसने लगे। शुक्रवार को रात में सोशल मीडिया में सामने आई तस्वीर में यह स्पष्ट देखने को मिल रहा है कि एक ट्रक का पहिया फंसने के कारण वाहन वहीं खड़ी हो गई है, उसके बगल में ही यात्री बस मिट्टी वाले क्षेत्र को पार करने के लिए जद्दोजहद करता हुआ दिख रहा है।

CG News: आक्रोश देख शुरू कराया काम

ठेकेदारी की लापरवाही व लोक निर्माण विभाग की अनदेखी को लेकर क्षेत्र के लोगों में दोनों के प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा है। शिकायत के बाद विभाग के अधिकारी ठेकेदार के साथ मौके पर पहुंचकर कार्य शुरू कराया। बारिश के बीच इस पुल को चालू करना था जिसके कारण वहां मिट्टी डालकर एप्रोच रोड को चालू कराया गया था। अब इसमें गिट्टी व डालकर ठीक कराया जा रहा है।

Hindi News/ Raigarh / CG News: पुलिया निर्माण के बाद एप्रोच रोड में डाल दी मिट्टी, फंसने लगे वाहन…

ट्रेंडिंग वीडियो